होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Noida: बूंद-बूंद पानी को तरसे नोएडा की इस सोसाइटी के लोग, जानें वजह

Noida: बूंद-बूंद पानी को तरसे नोएडा की इस सोसाइटी के लोग, जानें वजह

सोसाइटी के बाहर टैंकर लगाए गए हैं,ताकि पानी सप्लाई किया जा सके.(फोटो:मनीष कुमार)

सोसाइटी के बाहर टैंकर लगाए गए हैं,ताकि पानी सप्लाई किया जा सके.(फोटो:मनीष कुमार)

Noida News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है. दरअसल ग्रेटर नोएडा वेस् ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट: आदित्य कुमार

    नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है. हालांकि इस वक्‍त सोसाइटी के बाहर पानी के टैंकर लगाए गए हैं, ताकि लोगों के घर पर पानी पहुंच सके. दरअसल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर-1 में एक निर्माणधीन बेसमेंट गिर गया. बेसमेंट सड़क के नीचे था जिस कारण सड़क भी टूट गई. ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने घटना का मामला संभाला और नोटिस जारी कर बिल्डर से जवाब मांगा. इस बीच निर्माणधीन बेसमेंट के गिरने के कारण ट्राइडेंट एंबेसी सोसाइटी में पानी पहुंचाने वाला पाइप लाइन दब गया.

    सोसाइटी के निवासी सुमित अरोड़ा बताते हैं कि जब से वो निर्माणाधीन बेसमेंट गिरा था उस वक्त से ही पानी की समस्या कई घरों में शुरू हो गई थी. इस सोसाइटी में कुल 1200 फ्लैट्स हैं जिसमें से 1100 में परिवार रह रहे हैं. सबको पानी की समस्या होने लगी थी. इसको देखते हुए सोसाइटी के लोगों ने रात को ही पानी के लिए टैंकर लगाए थे, जिससे पाइप के माध्यम से घरों में पानी पहुंचा था.

    आपके शहर से (नोएडा)

    नोएडा
    नोएडा

    बिल्डर के खिलाफ होगी कार्रवाई
    ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने मामले की गंभीरता से समझते हुए, सड़क को भरने का काम शुरू कर दिया था. ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ रितु माहेश्वरी ने मंगलवार को बताया कि गढ्ढे को तुरंत ही भर दिया गया था. अधिकारियों को भी मौके पर जायजा लेने के लिए भेजा गया था. फैसला लिया गया है कि इस साइट पर काम करने वाले बिल्डर को भी जवाब देने के लिए नोटिस जारी किया जाएगा. उसके बाद उचित कार्रवाई और फाइन भी जांच के बाद लगाए जाएंगे. लोगों को हो रही समस्या को देखते हुए पानी की भी समस्या को दूर करा दिया गया है.

    Tags: Noida news, Water Crisis

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें