लाइव टीवी

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, दो लोगों की मौत

भाषा
Updated: October 11, 2019, 11:54 AM IST
नोएडा एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, दो लोगों की मौत
घटना गुरुवार देर रात की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 132 के पास गुरुवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
नोएडा. थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 132 के पास गुरुवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि बीती रात को ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ आ रहा एक ट्रक सेक्टर 132 के पास खराब हो गया. ट्रक के चालक रियाज, हेल्पर मोहम्मद अरशद तथा मिस्त्री वेदपाल ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके उसे ठीक करने लगे.

ट्रक ने मारी टक्कर
इसी बीच ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रहे एक अन्य ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि ट्रक के केबिन को काटकर उसमें फंसे चालक नरेश को बाहर निकाला गया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल वेदपाल और रियाज को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर जाम की स्थिति
उन्होंने बताया कि अन्य घायल नरेश और मोहम्मद अरशद को नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस घटना के चलते रात एक से दो बजे तक एक्सप्रेस वे पर जाम की स्थिति बनी रही.

ये भी पढ़ें-
Loading...

बॉलीवुड में काम के लिए आई रूसी लड़की, इंस्पेक्टर पर लगाया कई बार रेप का आरोप

बेटे को था मां का प्रेम संबंध होने का शक़, तीन लोगों को दे दी हत्या की सुपारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...