निठारी गांव में भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत, एक बच्चे की मौत, तीन घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने मलवे से घायल लोगों को निकालना शुरू कर दिया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दो लड़कियों और दो लड़कों को मलवे से निकाल कर पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2019, 11:15 AM IST
निठारी गांव में भरभरा कर गिरी दो मंजिला इमारत, एक बच्चे की मौत, तीन घायल
इमारत गिरी
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 15, 2019, 11:15 AM IST
उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सोमवार को एक इमारत अचानक भरभरा कर गिर गई. इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है. वहीं, कई बच्चे घायल भी हो गए. घायल बच्चों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल, पुलिस मलवे को हटाने में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नोएडा के सेक्टर 31 स्थित निठारी गांव का है. कहा जा रहा है कि दो मंजिला इमारत की छत भरभरा कर गिर गई. यह इमारत पहले से ही काफी जर्जर थी, जिसको तोड़ने का काम किया जा रहा था. ऐसे में अचानक सोमवार दोपहर के वक्त इस इमारत की छत भरभरा कर गिर गई, जिसकी चपेट में आसपास खेल रहे बच्चे आ गए.



मौके पर पहुंची पुलिस ने मलवे से घायल लोगों को निकालना शुरू कर दिया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दो लड़कियों और दो लड़कों को मलवे से निकाल कर पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया, जिनमें से एक लड़के की मौत हो गई.



वहीं, तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चला है. निठारी गांव में हुए इस हादसे में पुलिस को बचाव कार्य करने में काफी मशक्कत हो रही है, क्योंकि जिस जगह पर हादसा हुआ है वह बेहद ही तंग गलियों में है. पुलिस की गाड़ियां और एम्बुलेंस वहां तक नहीं पहुंच पा रही हैं. फिलहाल, पुलिस की कई टीम बचाव कार्य में लगी हुई .

रिपोर्ट- कुणाल जैसवाल

ये भी पढ़ें- 
Loading...

मरी हुई गाय उठाने से किया इनकार, तो दबंगों तोड़ा रविदास मंदिर, हुक्का पानी भी किया बंद

इंटर: प्रैक्टिकल परीक्षा की शुरुआत आज से, सेंटअप परीक्षा में फेल विद्यार्थी नहीं लेंगे हिस्सा

मायावती- अखिलेश से मिलकर पटना लोटे तेजस्वी ने बोला NDA पर हमला, कही ये बात

PHOTOS: जानिए बिहार के किस शहर में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...