नोएडा में दो मंजिला इमारत गिरी, दो बच्चियों की मौत, 9 घायल

नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के दुबी गांव में सोमवार देर रात दो मंजिला इमारत गिरने से मलबे में दबकर दो बच्चियों की मौत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

भाषा
Updated: August 6, 2019, 10:38 AM IST
नोएडा में दो मंजिला इमारत गिरी, दो बच्चियों की मौत, 9 घायल
नोएडा में दो मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: August 6, 2019, 10:38 AM IST
उत्तर प्रदेश के एनसीआर में पड़ने वाले हिस्से में स्थित नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के दुबी गांव में सोमवार देर रात दो मंजिला इमारत गिरने से मलबे में दबकर दो बच्चियों की मौत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस अधीक्षक (एसपी- ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि दुबली गांव निवासी ऋषि पाल का दो मंजिला मकान सोमवार देर रात अचानक ढह गया. घटना में सात वर्षीय कुमारी प्राची और नौ वर्षीय कुमारी रूबी की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि हादसे में नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों में दो की हालत नाजुक
एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से मलबे के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला तथा झाझर के रामा अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में से दो की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्होंने बताया कि मकान काफी पुराना था और जर्जर हो चुका था.

ये भी पढ़ें:

JNU छात्रा से रेप: रात 12 बजे बुक की थी कैब, दुष्कर्म के बाद 3 घंटे घुमाता रहा ड्राइवर

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या
Loading...

कूड़े के ढेर में कपड़े में लिपटे मिले 2 नवजात बच्चियों के शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...