ऑनलाइन कैब बुक करा के करते थे लूटपाट, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

मामल दादरी थाना क्षेत्र का है. दादरी पुलिस ने बुधवार सुबह तीन कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 6:12 PM IST
ऑनलाइन कैब बुक करा के करते थे लूटपाट, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
तीन लूटेरे गिरफ्तार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 6:12 PM IST
उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बड़ी कबर सामने आई है. जहां पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कुख्यात तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूटपाट के सामान भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल, पुलिस सभी गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने लुटेरों के पास से लूटी हुई तीन कारें बरामद की है

जानकारी के मुताबिक, मामल थाना दादरी थाना क्षेत्र का है. दादरी पुलिस ने बुधवार सुबह तीन कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई तीन कारें बरामद की है. ये बदमाश कैब बुक करा कर लूटपाट करते थे. गौतम बुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार सुबह एक सूचना के आधार पर थाना दादरी पुलिस ने सुबोध, सन्नी और अजय पाल नामक तीन कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि इनके पास से ऊबर कैब की लूटी हुई तीन कारें बरामद हुई हैं.

ये बदमाश ऑनलाइन बुक कराते थे कैब

एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये बदमाश ऑनलाइन कैब बुक कराते थे, तथा कैब में बैठने के बाद थोड़ी दूर जाकर चालक के साथ मारपीट करके उनका वाहन, नगदी, मोबाइल फोन आदि लूट लेते थे. उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किया है. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह काफी दिनों से लूटपाट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

रातभर नाले में पड़ी रही, सुबह फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाला
Loading...

महाराष्ट्र CM फडणवीस एफिडेविट मामले का 23 जुलाई को नि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 6:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...