Home /News /uttar-pradesh /

वायरल भोजपुरिया पायलट ने झेला है सेक्सुअल एब्यूज, सभी पेरेंट्स को सुननी चाहिए उनकी यह कहानी

वायरल भोजपुरिया पायलट ने झेला है सेक्सुअल एब्यूज, सभी पेरेंट्स को सुननी चाहिए उनकी यह कहानी

सिद्धार्थ

सिद्धार्थ कुमार

सिद्धार्थ बचपन में तबला सीखा करते थे, और उसी में अपना भविष्य देख रहे थे लेकिन उनके साथ जो घटना हुई उस कारण वो तबला से दूर होते चले गए. न्य

    नोएडा: दीवाली- छठ के समय पटना जा रही एक फ्लाइट में पायलट ने भोजपुरी भाषा में पैसेंजर से बात करते हुए दिखाई दिए थे. जिसके बाद मूलतः बिहार के भोजपुर के रहने वाले सिद्धार्थ रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे.इतना ही नही प्रत्येक अख़बार और चैनलों की सुर्खियां बन गए.लेकिन उनके बचपन की वो खौफनाक याद के बारे में आप नहीं जानते होंगे जो उनके ही शिक्षक ने उन्हें दी थी.सिद्धार्थ बचपन में तबला सीखा करते थे और उसी में अपना भविष्य देख रहे थे.लेकिन उनके साथ जो घटना हुई उस कारण वे तबला से दूर होते चले गए. न्यूज़ 18 से उन्होंने इस मसले पर खुलकर बात की है आप भी देखिए.

    तबला टीचर करता था परेशान
    सिद्धार्थ कुमार एक प्रतिष्ठित एयरलाइन कंपनी में पायलट है. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी एमफिल तक की पढ़ाई की है,वो बताते हैं कि बचपन में मैं तबला अच्छा बजाता था. स्टेज शो भी करता था इसी में कैरियर बना सकता था लेकिन जो तबला के मेरे इंस्ट्रक्टर थे उन्होंने मुझे सेक्सुअल एब्यूज करना शुरू कर दिया.काफी दिनों तक मैं उसको झेलता रहा लेकिन मेरी हिम्मत उनको कुछ कहने की नहीं बन रही थी.लेकिन अंत में मैंने तबला बजाना छोड़ दिया. दुख तब हुआ जब किसी ने मेरे घर में मेरे इस फैसले के बारे में पूछा तक नहीं कि जो बच्चा इतना अच्छा तबला वादक है,जो स्टेज पर परफॉर्मेंस देता है वो अचानक से तबला बजाना छोड़ देता है तो इसका क्या कारण है?

    गलत तरीके से छूते थे इंस्ट्रक्टर
    सिद्धार्थ बताते हैं कि अब मैं एक ऐसे ओहदे पर हूं,जिसपर गलत के साथ मैं लड़ सकता हूं लेकिन उस उम्र में मैं नादान था.मुझे तो कुछ पता ही नहीं चल रहा था कि क्या हो रहा है? कभी वो मुझे पकड़ कर गोद में बिठा लेते थे.

    पेरेंट्स रखे ध्यान बच्चों के किसी भी बात को न करें नजरअंदाज
    सिद्धार्थ कुमार कहते हैं कि अब मुझे बताते हुए घबराहट नहीं हल्का महसूस हो रहा है.ऐसी घटना सबके साथ हो सकती है लेकिन पेरेंट्स को मैं ये बताना चाहता हूं कि बच्चों का खयाल रखें उसकी बातों को नजरअंदाज न करें.जो गलती मेरे परिवार ने की वो मैं नहीं करना चाहता और दूसरों को भी अवेयर करने की जरूरत है.

    (रिपोर्ट-आदित्य कुमार)

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर