लाइव टीवी

नोएडा के प्राइवेट हॉस्पिटल में वॉर्डबॉय ने दादी का उपचार कराने आई महिला से किया रेप

भाषा
Updated: November 13, 2019, 1:34 PM IST
नोएडा के प्राइवेट हॉस्पिटल में वॉर्डबॉय ने दादी का उपचार कराने आई महिला से किया रेप
नोएडा में एक प्राइवेट अस्पताल के वॉर्डबॉय ने महिला तीमारदार के साथ रेप किया है.

नोएडा (NOIDA) में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार अलीगढ़ निवासी युवती जून में अपनी दादी को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल आई. इलाज के दौरान, अस्पताल के एक वॉर्डबॉय रजत मलिक ने दादी को नींद की गोली दी और धोखे से शीतल पेय में नशीली दवा युवती को पिला दी.

  • Share this:
नोएडा. शहर के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में कार्यरत एक वॉर्डबॉय (Wardboy) ने अपनी दादी का उपचार कराने आई एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape) किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार अलीगढ़ निवासी युवती की शादी फरीदाबाद में हुई है. उन्होंने बताया कि युवती जून में अपनी दादी को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल आई. इलाज के दौरान, अस्पताल के एक वॉर्डबॉय रजत मलिक ने दादी को नींद की गोली दी और धोखे से शीतल पेय में नशीली दवा युवती को पिला दी.

अस्पताल में किया रेप, फिर वीडियाे सार्वजनिक करने की दी धमकी

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी ने महिला से अस्पताल के एक कमरे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि सुबह जब महिला को अपने साथ हुई घटना का एहसास हुआ तो उसने रजत से शिकायत की. रजत ने उसे धमकी दी कि उसने घटना का वीडियो बनाया है और पीड़िता के मुंह खोलने पर वह वीडियो को सार्वजनिक कर देगा. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता अश्लील वीडियो की बात सुन कर डर गई और ससुराल चली गई. उन्होंने बताया कि चार नवंबर को पीड़िता ने पति को आपबीती बताई और फिर उन दोनों ने फरीदाबाद के महिला थाने में शिकायत की.

आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है, पूछताछ जारी: प्रभारी निरीक्षक

चौहान ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने मामले को जांच के लिए थाना सेक्टर 20 भेजा. उन्होंने बताया कि बीती रात को थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आज सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

अमेठी में सरेबाजार बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनावअयोध्या होगी देश की सबसे बड़ी धर्मनगरी, बनेगा हवाईअड्डा, सरयू में चलेगा क्रूज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर