होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Viral Video का सच: यात्रियों को डराने वाली 'मंजुलिका' को NMRC ने दी थी इजाजत! आप भी मेट्रो में बनाएं वीडियो

Viral Video का सच: यात्रियों को डराने वाली 'मंजुलिका' को NMRC ने दी थी इजाजत! आप भी मेट्रो में बनाएं वीडियो

Noida Metro : एक वायरल वीडियो के बहाने बड़ी खबर यह आई है कि नोएडा मेट्रो के परिसर में वीडियो शूटिंग और सेलिब्रेशन जैसी ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- आदित्य कुमार

नोएडा: मेट्रो ट्रेन में बनाए गए एक वीडियो की आलोचना तो खूब हुई लेकिन क्या आपको पता है कि यह वीडियो मेट्रो रेल प्रशासन की इजाजत से ही बनाया गया था. असल में नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) की ट्रेन में बना एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़की बॉलीवुड की फिल्म भूलभुलैया की पात्र मंजूलिका की वेशभूषा में लोगों को डराती दिख रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर मंगलवार को पूरे दिन वायरल होता रहा. लोगों ने टिकटॉक, रील्स बनाने वालों को बुरा भला कहा. लेकिन इस वीडियो के पीछे की कहानी कुछ और ही है. यह वीडियो एनएमआरसी के संज्ञान में रहकर बनाया गया था.

नोएडा मेट्रो में इस तरह का हॉरर वीडियो बनाए जाने और वायरल होने के बाद लोगों ने एनएमआरसी को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां तक कहा गया कि मेट्रो में सुरक्षा के मानक सही नहीं है, तभी लड़की इस मेकअप में मेट्रो में घुस गई. इधर NMRC की मैनेजिंग डायरेक्टर रितु माहेश्वरी ने बताया जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कोई रील नहीं बल्कि एक विज्ञापन का अंश था, जिसे शूट करने के लिए नोएडा NMRC ने ही इजाजत दी थी. माहेश्वरी ने बताया यह शूट 22 दिसंबर को किया गया, जो अब मॉर्फ्ड वीडियो के तौर पर वायरल हुआ है.

आपके शहर से (नोएडा)

नोएडा
नोएडा

आप भी कर सकते हैं शूट

NMRC के मेट्रो परिसर और मेट्रो स्टेशन के भीतर आप भी शूट कर सकते हैं. यहां तक कि जन्मदिन भी मना सकते हैं. बस आपको पहले से जानकारी देनी होगी और आदेश लेना होगा. माहेश्वरी बताती हैं नोएडा मेट्रो लोगों को एक्टिविटी के लिए मेट्रो परिसर किराए पर दे रहा है. मंगलवार का जो वीडियो वायरल हुआ, वह बोट कंपनी के लिए दिल्ली की एक फर्म ने शूट किया. Nmrcnoida.com वेबसाइट पर जाकर आप अपने लिए शूट के स्लॉट बुक कर सकते हैं. यकीनन इसके लिए आपको शुल्क देना होगा, जो शूट पर निर्भर करेगा.

Tags: Metro facility, Noida news, Viral video news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें