होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Noida News: जब प्रेमिका के घर एक साथ पहुंच गए दो प्रेमी, चले लात-घूसे और भी बहुत कुछ हुआ

Noida News: जब प्रेमिका के घर एक साथ पहुंच गए दो प्रेमी, चले लात-घूसे और भी बहुत कुछ हुआ

युवती के दोनो प्रेमी उसी कंपनी में काम करते हैं, जिसमें वह काम करती है. (सांकेतिक तस्वीर)

युवती के दोनो प्रेमी उसी कंपनी में काम करते हैं, जिसमें वह काम करती है. (सांकेतिक तस्वीर)

Noida News: नोएडा के सेक्टर-49 (Sector-49) थाना क्षेत्र के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में एक युवती (Girl) के घर एक ही वक्त ...अधिक पढ़ें

    नोएडा. बीते गुरुवार को नोएडा के एक सोसाइटी में रहने वाले लोगों को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा. दरअसल, नोएडा के सेक्टर-49 (Sector-49) थाना क्षेत्र के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में एक युवती (Girl) के घर एक ही वक्त दो प्रेमी (Two Lovers) पहुंच गए. युवती के दोनोंं प्रेमी उसी कंपनी में काम करता है, जिसमें युवती काम करती है. एक-दूसरे को देखकर दोनों में प्रमियों में मारपीट और लड़ाई शुरू हो गई. नौबत यहां तक पहुंच गई कि सोसाइटी के लोगों को पुलिस बुलानी पड़ी. बता दें कि गुरुवार को सुबह-सुबह केपटाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में जोर-जोर से मारपीट की आवाज सुनाई दे रही थी. मारपीट की आवाज सुन कर सोसाइटी में रहने वाले लोग उस फ्लैट के सामने पहुंच गए जहां से आवाज मारपीट की आवाज सुनाई दे रही थी.

    स्थानीय लोगों ने जब दोनों लड़कों से लड़ाई का कारण पूछा तो पता चला कि फ्लैट में रहने वाली लड़की दोनों से प्यार करती है. दोनों प्रेमियों का आमना-सामना हुआ तो लड़ाई शुरू हो गई.

    lover, love, girl, two lovers, one girl, noida sector- 49, noida police, up police, दो प्रेमी एक प्रेमिका, प्रेमिका के दो प्रेमी में लड़ाई, प्रेमिका की प्यार के राज, प्यार में घोखा, प्रेमी ने खाया प्यार में घोखा, नोएडा पुलिस, यूपी पुलिस, नोएडा न्यूज, प्रेम कहानी नोएडा कीस दो प्रेमी एक हसीना

    आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

    दिल्ली-एनसीआर
    दिल्ली-एनसीआर
    गुरुवार को सुबह-सुबह केपटाउन सोसाइटी के एक फ्लैट में जोर-जोर से मारपीट की आवाज सुनाई दे रही थी. (फाइल फोटो)

    नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली
    हालांकि, मौके पर स्थिति को संभलते नहीं देख स्थानीय लोगों ने सेक्टर 49 थाने के बुला लिया. नोएडा पुलिस दोनों प्रेमियों को हिरासत में लेकर थाना ले गई. पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे सेक्टर 63 के एक आईटी कंपनी में साथ ही काम करते हैं. हिरासत में लिए गए एक शख्स ने नोएडा पुलिस पर रौब दिखाने के लिए खुद को एक राज्यसभा सांसद का मीडिया एडवाइजर भी बता दिया. नोएडा पुलिस की जांच में यह बात भी झूठ निकली.

    ये भी पढ़ें: 15 अगस्त को लेकर लाल किले की सुरक्षा और कड़ी, मुख्य गेट पर कंटेनरों की दीवार खड़ी की गई

    गुरुवार को इस घटना की जानकारी जैसे ही उस आईटी कंपनी में काम करने वाले दूसरे लोगों को लगी, वह थाना पहुंचने लगे. घटना की चर्चा न केवल जिस सेक्टर में लड़की रहती है वहां पर हो रही बल्कि लड़की के ऑफिस में भी हो रही है.

    Tags: Girlfriend, Lover, Lover story, Lover's beating, Noida news, Noida Police

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें