Home /News /uttar-pradesh /

Noida News: नोएडा में कान काटकर महिला की निर्मम तरीके से हत्या, नाबालिग बेटी हिरासत में

Noida News: नोएडा में कान काटकर महिला की निर्मम तरीके से हत्या, नाबालिग बेटी हिरासत में

 सिंह ने बताया कि महिला की नाबालिग बेटी और श्रीवास्तव से शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

सिंह ने बताया कि महिला की नाबालिग बेटी और श्रीवास्तव से शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि महिला के शरीर पर 20-22 घाव के निशान थे, जबकि उसका कान भी कटा हुआ था. उन्होंने बताया कि गहराई से जांच करने पर पता चला कि घटना के समय महिला के साथ उनकी बेटी मौजूद थी. सिंह ने बताया कि महिला की नाबालिग बेटी और श्रीवास्तव से शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) के नोएडा सेक्टर-113 में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के सेक्टर 77 में एक महिला की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट (Postmortem) के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने मृत महिला की नाबालिग बेटी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष कैन वाल नामक सोसाइटी निवासी अनुराधा (34) को लहूलुहान अवस्था में नोएडा के सेक्टर 71 स्थित एक अस्पताल में लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जांच की तो प्रथमदृष्टया पाया कि महिला की भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई है.

हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है
सिंह ने बताया कि महिला के शरीर पर 20-22 घाव के निशान थे, जबकि उसका कान भी कटा हुआ था. उन्होंने बताया कि गहराई से जांच करने पर पता चला कि घटना के समय महिला के साथ उनकी बेटी मौजूद थी. सिंह ने बताया कि महिला की नाबालिग बेटी और श्रीवास्तव से शक के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है
वहीं, मंगलवार को खबर सामने आई थी कि नोएडा में एक महिला ने पुलिस चौकी के सामने ही खुद को आग के हवाले कर दिया. नोएडा के फेज-2 थाने की एनएसईजेड चौकी के सामने एक विवाहिता महिला ने खुद को आग लगा ली. घटना मंगलवार शाम की है, जहां आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला का शरीर 40 प्रतिशत जल चुका है. स्थित गंभीर होने के चलते महिला को दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है.

Tags: Murder, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर