नोएडा: इंजीनियर महिला ने अपने स्टाफ के खिलाफ दर्ज कराया छेड़खानी का केस

महिला का आरोप है कि कंपनी के कर्मचारी उससे हर रोज अश्लील बातें और छेड़खानी करते थे. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 2:13 PM IST
नोएडा: इंजीनियर महिला ने अपने स्टाफ के खिलाफ दर्ज कराया छेड़खानी का केस
सांकेतिक चित्र न्यूज-18
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 2:13 PM IST
नोएडा के सेक्टर 62 में स्थित प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली एक महिला इंजीनियर ने कंपनी के करीब 21 लोगों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. उसने इनके खिलाफ सेक्‍टर 58 के थाने में पुलिस में शिकायत करते हुए मामला भी दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

महिला का आरोप है कि कंपनी के कर्मचारी उससे हर रोज अश्लील बातें और छेड़खानी करते थे. फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर सभी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित महिला के अनुसार उसने यह कंपनी अक्टूबर, 2016 में ज्वाइन की थी. इसके बाद 2017 में एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, जिसमें कुछ लोगों ने महिला से अश्लील बातें की थीं. उसके बाद ऑफिस में सभी आरोपी अश्लील बातें और कमेंट्स पास करने लगे.

सीओ-2 राजीव कुमार


सीओ-2 राजीव कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर लगभग 21 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पीड़ित युवती मूलरूप से फिरोजाबाद की रहने वाली है और गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पीजी में रहती है. साथ ही नोएडा के सेक्टर 62 स्थित एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम कर रही थी.

(रिपोर्ट: कुणाल)

यह भी पढ़ें:

यूपी में बाढ़ के हालात, घाघरा, गंगा समेत तमाम नदियां खतरे के निशान के ऊपर
Loading...
दलित एक्ट की तरह कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण कराए सरकार: महंत सुरेश दास

RTI में हुआ खुलासा: 11 अगस्त की रात बीआरडी मेडिकल कॉलेज में थी ऑक्सीजन की कमी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर