Home /News /uttar-pradesh /

yogi government minister cut 51 kg cake on noida establishment day says nobody dare to incite communal violence in up

नोएडा स्थापना दिवस: औद्योगिक विकास मंत्री ने काटा 51 किलो का केक, कहा- यूपी में दंगा करने की किसी में हिम्मत नहीं

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि हिंसा का देश में कोई स्थान नहीं है.

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि हिंसा का देश में कोई स्थान नहीं है.

योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि हिंसा का देश में कोई स्थान नहीं है. दंगाइयों से सख्ती से निपटा जाएगा. उत्तर प्रदेश की सरकार दंगाइयों और माफियाओं से सख्ती से निपट रही है. यूपी में इतनी हैसियत या हिम्मत कोई नहीं रखता कि यहां दंगा करे.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने नोएडा के स्थापना दिवस पर करीब 107 करोड़ रुपये की 81 परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया है. लोकापर्ण सेक्टर-91 पंचशील बालक इंटर कॉलेज में किया गया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि जैसे देश का मुकुट जम्मू-कश्मीर है, वैसे उत्तर प्रदेश का मुकुट नोएडा है. नोएडा में चौमुखी विकास हो रहा है. औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि पहले 100 दिन का फिर 6 महीने का और उसके बाद 2 साल का खाका भी तैयार किया जाएगा.

दिल्ली हिंसा पर बोले मंत्री

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि हिंसा का देश में कोई स्थान नहीं है. दंगाइयों से सख्ती से निपटा जाएगा. उत्तर प्रदेश की सरकार दंगाइयों और माफियाओं से सख्ती से निपट रही है. यूपी में इतनी हैसियत या हिम्मत कोई नहीं रखता कि यहां दंगा करे.

ये भी पढ़ें- अखिलेश यादव को छोड़कर असदुद्दीन ओवैसी के साथ जाएंगे आजम खान? AIMIM ने दिया न्योता

51 किलों का काटा गया केक

नोएडा अथॉरिटी के 47वें स्थापना दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने 51 किलो का केक भी काटा. कार्यक्रम में सांसद डॉ. महेश शर्मा विधायक पंकज सिंह विधायक तेजपाल नागर मौजूद रहे. इससे पहले सेक्टर-6 इंदिरा गांधी कला केंद्र में हवन पूजन भी किया गया.

नोएडा अथॉरिटी के 47वें स्थापना दिवस के मौके पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने 51 किलो का केक भी काटा.

107 करोड़ रुपये की सौगात

नंद गोपाल नंदी रविवार की सुबह साढ़े ग्यारह बजे के बाद पंचशील बालक इंटर कॉलेज पहुंचे. यहां उन्होंने 46.73 करोड़ की परियोजनाओं का लोकापर्ण और 56.38 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

नोएडा की प्रमुख परियोजना

उन्होंने सेक्टर-15ए का गोशाला, एक्सप्रेसवे पर फिल्म सिटी फ्लाईओवर से महामाया फ्लाईओवर तक सड़क सुदृढ़ीकरण, शशि चौक से डीएससी मार्ग तक रिमॉडलिंग, कालिंदी कुंज द्वार सेक्टर-27 में नालियों के सुदृढ़ीकरण का काम, एमपी-3 पर मॉडल रोड का काम और महामाया फ्लाईओवर फसाड लाइट आदि का शिलान्यास तथा लोकार्पण किया.

Tags: Nand Gopal Gupta Nandi, Noida news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर