रिटायर्ड कर्नल से मारपीट: योगी सरकार ने मुजफ्फरनगर के ADM को किया सस्पेंड

इस मामले में शुक्रवार सुबह नोएडा प्राधिकरण की टीम सेक्टर 29 स्थित एडीएम के फ्लैट पर पहुंची. फ्लैट में ताला लगा होने के कारण प्राधिकरण की टीम हाइड्रोलिक प्लेटफार्म के जरिये प्रथम तल पर स्थित एडीएम के मकान पर पहुंची.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 12:54 PM IST
रिटायर्ड कर्नल से मारपीट: योगी सरकार ने मुजफ्फरनगर के ADM को किया सस्पेंड
एडीएम हरिश्चंद्र
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2018, 12:54 PM IST
यूपी के नोएडा में रिटायर्ड कर्नल वीरेंद्र सिंह चौहान के साथ 14 अगस्त को कथित मारपीट करने के मामले में मुजफ्फरनगर में तैनात अपर जिलाधिकारी हरीशचंद्र को यूपी सरकार ने निलंबित कर दिया जबकि नोएडा प्राधिकरण ने भी सेक्टर-29 स्थित उनके घर में किये गए अवैध अतिक्रमण को गिरा दिया. सरकार ने मारपीट के आरोपी एडीएम हरिश्चंद्र को निलंबित करके चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है. उल्लेखनीय है कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज होने के बाद से एडीएम परिवार समेत फरार है. उसके फ्लैट में ताला लगा है.

इस मामले में शुक्रवार सुबह नोएडा प्राधिकरण की टीम सेक्टर 29 स्थित एडीएम के फ्लैट पर पहुंची. फ्लैट में ताला लगा होने के कारण प्राधिकरण की टीम हाइड्रोलिक प्लेटफार्म के जरिये प्रथम तल पर स्थित एडीएम के मकान पर पहुंची. जहां टीम ने 100 वर्ग फुट के अवैध छज्जे को ध्वस्त कर दिया.

अवैध निर्माण पर कार्रवाई


बता दें कि है कि कर्नल वीरेंद्र सिंह चौहान की शिकायत पर 18 अगस्त को एडीएम हरिश्चंद्र, तथा उनकी पत्नी समेत छह लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में सेक्टर- 20 कोतवाली में मामला भी दर्ज कर लिया गया था. पुलिस ने एडीएम के गनर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि एडीएम हरीश चंद्रा तथा उनकी पत्नी समेत बाकी चार लोग पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं सेक्टर- 29 के उनके मकान में भी पिछले कई दिनों से ताला लगा है.

गत 14 अगस्त को एडीएम हरीश चंद्र की शिकायत पर पुलिस ने कर्नल चौहान पर अपहरण, छेड़छाड़, एससी/एसटी अधिनियम समेत कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. बाद में कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया था. गत 20 अगस्त को कर्नल वीरेंद्र सिंह चौहान की जमानत हो गई थी. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

(रिपोर्ट: कुणाल)

यह भी पढ़ें:
Loading...
BJP विधायक अविनाश त्रिवेदी की दबंगई, आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाया

CM योगी ने अटल जी के अस्थि कलश यात्रा को किया रवाना

यूपी सरकार की सेवा में लगे 3 पायलटों ने दिया इस्तीफा, 'सैलरी' बढ़ाने की मांग

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर