लाइव टीवी

नोएडा: चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 23, 2019, 6:02 PM IST
नोएडा: चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या
चलती मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर युवक ने की आत्महत्या

नोएडा के एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि मृतक की पहचान रूपक्स पाल निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 25 वर्ष है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

  • Share this:
नोएडा. नोएडा (Noida) के गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स ने चलती मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पुलिस को यह सूचना प्राप्त हुई कि गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक अज्ञात युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई की. इस घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नोएडा के एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि मृतक की पहचान रूपक्स पाल निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 25 वर्ष है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. इस हादसे के चलते दिल्ली मेट्रो के ब्लू लाइन की सेवाएं काफी समय तक बाधित रहीं जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि बाद में सेवाएं सामान्य हो गईं.



बता दें कि इससे पहले नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार सुबह जस्ट डॉयल कंपनी की सेल्स मैनेजर शीतल श्रीवास्तव ने मेट्रो रेल के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी. वह पति के साथ सेक्टर 22 में रहती थीं.

इनपुट- कुनाल जायसवाल

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़: प्रेमिका के महंगे शौक को पूरा करने के लिए चुराई भगवान की मूर्ति...
Loading...

महाराष्ट्र में एक बार फिर BJP सरकार, यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने फडणवीस को दी बधाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...