Home /News /uttar-pradesh /

Noida: चौकी इंचार्ज की पिस्टल कमर में घुमा रहा युवक अरेस्ट, लापरवाही पर सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड

Noida: चौकी इंचार्ज की पिस्टल कमर में घुमा रहा युवक अरेस्ट, लापरवाही पर सब-इंस्पेक्टर सस्पेंड

नोएडा में सरकारी पिस्टल से खिलवाड़ करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा में सरकारी पिस्टल से खिलवाड़ करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Noida Police News: गौतमबुद्ध नगर के थाना एक्सप्रेस वे थाना प्रभारी (SHO) ने सब इंस्पेक्टर से मामले की जानकारी ली तो उसने बताया कि मैं चौकी सेक्टर 168 पर शौचालय के लिए आया था. अपना पिस्टल चौकी ऑफिस में रखकर चला गया था. जब वापस आया तो मेरा पिस्टल उसी जगह पर रखा मिला था.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर (Gautam budh Nagar) थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस द्वारा सरकारी पिस्टल (Government Pistol) को चौकी ऑफिस से उठाकर अपने पास रखने वाला आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं चौकी इंचार्ज को निलंबित (Suspend) कर दिया गया है.

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें थाना एक्सप्रेस वे पुलिस चौकी में सरकारी पिस्टल को चौकी ऑफिस से उठाकर अपने पास कमर में रखकर एक शख्स घूम रहा था. पुलिस चौकी के अंदर पिस्टल के साथ घूमते हुए उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया, जिसकी पुलिस अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए और यह पाया गया कि उसने चौकी इंचार्ज की सरकारी पिस्टल को चौकी ऑफिस से उठाकर अपने पास रखा था आरोपी का नाम जिसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया.

सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

थाना प्रभारी (SHO) ने सब इंस्पेक्टर से जानकारी ली तो उसने बताया कि मैं चौकी सेक्टर 168 पर शौचालय के लिए आया था. अपना पिस्टल चौकी ऑफिस में रखकर चला गया था. जब वापस आया तो मेरा पिस्टल उसी जगह पर रखा मिला था. पिस्टल को सब इंस्पेंक्टर के शौचालय जाने से और वापस आने की अवधि के बीच नागेश उपरोक्त युवक ने पिस्टल को पीछे पैंट के पीछे लगाया था.

आरोपी युवक के द्वारा किया गया कृत्य अपराध की श्रेणी में आता है. अतः आरोपी युवक नागेश के विरुद्ध थाना एक्सप्रेस वे पर FIR पंजिकृत कर गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है. इस मामले में सब इंस्पेक्टर को लापरवाही का दोषी पाते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और विभागीय कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Delhi Crime, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर