Home /News /uttar-pradesh /

breaking news youtuber gaurav taneja aka flying beast arrested under section 188 nodnc

फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा को बर्थडे पर भीड़ जुटाना पड़ा महंगा, पुलिस ने मेट्रो स्टेशन से किया गिरफ्तार

नोएडा में धारा 144 का उल्लंघन करने पर 'फ्लाइंग बीस्ट' फेम यू ट्यूबर गौरव तनेजा को बर्थडे मनाते हुए मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है.

नोएडा में धारा 144 का उल्लंघन करने पर 'फ्लाइंग बीस्ट' फेम यू ट्यूबर गौरव तनेजा को बर्थडे मनाते हुए मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है.

Noida News: नोएडा मेट्रो स्टेशन पर भीड़ जुटाने और धारा 144 का उल्लंघन करने पर 'फ्लाइंग बीस्ट' फेम यू ट्यूबर गौरव तनेजा को बर्थडे मनाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गौरव को धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया गया है.

नोएडा. नोएडा में धारा 144 का उल्लंघन करने पर ‘फ्लाइंग बीस्ट’ फेम यू ट्यूबर गौरव तनेजा को बर्थडे मनाते हुए मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. गौरव को धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया गया है. उनकी रिक्वेस्ट पर काफी संख्या में उनके फॉलोअर्स नोएडा के मेट्रो स्टेशन के पास एकत्रित हो गए थे. दरअसल उन्होंने अपने बर्थडे पर फॉलोअर्स को बुलाया था. इसे देखते हुए उन पर यह कार्यवाही की गई है.

जानकारी के अनुसार, गौरव तनेजा शनिवार को नोएडा मेट्रो स्टेशन 51 पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि इसके लिए गौरव ने ही अपने फैंस को सूचना दी थी और वहां आने के लिए कहा था. गौरव का यह सेलिब्रेशन मेट्रो प्रशासन और अन्य यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बन गया.

मेट्रो स्टेशन पर बिगड़ने लगीं व्यवस्थाएं
काफी संख्या में गौरव के फैंस वहां पहुंच गए, जिससे सारी व्यवस्थाएं बिगड़ने लगी. मेट्रो प्रशासन को लोगों को काबू करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. एसे में धारा 144 के तहत पहले गौरव को दो घंटे हिरासत में रखा गया, उसके बाद नोएडा पुलिस की ओर से उन्हें धारा 188 और 341 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.

उधर, खबर है कि मेट्रो प्रशासन बर्थडे या अन्य सेलिब्रेशन को लेकर गाइडलाइंस बनाने की सोच रहा है. खासतौर पब्लिक फिगर्स के लिए क्योंकि इससे व्यवस्थाएं बिगड़ती हैं और अन्य यात्रियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

Tags: Noida news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर