लाइव टीवी

पुलिस और बावरिया गिरोह में मुठभेड़, 5 बदमाश गिरफ्तार

भाषा
Updated: December 27, 2018, 12:05 AM IST
पुलिस और बावरिया गिरोह में मुठभेड़, 5 बदमाश गिरफ्तार
बावरिया गिरोह से पुलिस की मुठभेड़

पुलिस ने जब ट्रक को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीन बदमाशों को लगी है.

  • भाषा
  • Last Updated: December 27, 2018, 12:05 AM IST
  • Share this:
नोएडा में बावरिया गिरोह के बदमाशों के साथ बुधवार रात थाना सेक्टर 20 पुलिस की मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गोली लगने की खबर है. इन तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर गौतम बुद्ध पुलिस की तरफ से 25-25 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई थी. इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल ने बताया कि बुधवार रात को थाना सेक्टर 20 पुलिस को सूचना मिली कि कुछ कुख्यात बदमाश लूट करने के इरादे से नोएडा में आए हैं.

एसएसपी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 14-ए के पास चेकिंग शुरू की. उन्होंने बताया कि पुलिस को एक हाईवा ट्रक आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने जब ट्रक को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीन बदमाशों को लगी है. एसएसपी ने बताया कि गंभीर हालत में उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि जिन बदमाशों को गोली लगी है उनके नाम अजय, ढोलू व किशनपाल है. जबकि इनके दो साथी अर्जुन व अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से थाना दनकौर क्षेत्र से लूटा हुआ एक ट्रक, थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 19 में 6 माह पूर्व हुई डकैती की रकम में से डेढ़ लाख रुपए नगद व 5 देसी तमंचे तथा कारतूस बरामद हुए हैं. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने दिल्ली हरियाणा ,उत्तर प्रदेश, राजस्थान में लूटपाट की दर्जनों वारदातें की है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान उनके कुछ साथियों के नाम प्रकाश में आए हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

 ये भी पढ़ें: मेरठः सपा नेता के भतीजे पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2018, 12:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर