मामूली विवाद के चलते खेत में पानी लगाने गए वृद्ध किसान की फावड़ा मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा हत्या का आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में खड़ा हत्या का आरोपी.

एक किसान (farmer) ने अपने पड़ोसी खेत के मालिक को सिंचाई के लिए पाइप देने से इंकार किया तो पड़ोसी किसान को यह बात इटना नागवार गुजरी कि उसने बुजुर्ग किसान की फावड़ा मारकर (Kill) हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 7:52 PM IST
  • Share this:
बदायूं. जिले के एक गांव में किसान (Farmer) की फाबड़े से गर्दन काट कर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना की वजह पड़ोसी खेत मालिक को पानी का पाइप देने से इंकार करना बनी है. पुलिस (Police) ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है वहीं शव पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेजा गया है. कत्ल की यह वारदात सोमवार देर रात लगभग डेढ़ बजे बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर में हुई है. गांव के 60 वर्षीय नत्थू लाल अपने खेत की रखवाली कर रहे थे, इस दौरान पड़ोसी खेत मालिक उनके पास पहुंचा और सिंचाई के लिए पाइप मांगा.

नत्थूलाल ने पाइप देने से इनकार कर दिया तो इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी. बौखलाये आरोपी ने वहां रखा फाबड़ा नत्थू लाल की गर्दन में दे मारा, प्रहार इतना भीषण था कि गर्दन कट गई. आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने इसकी जानकारी नत्थू लाल के परिजनों को दी तो परिवार वाले समेत पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंचे. आरोपी को जंगल से ही पुलिस ने हिरासत में लिया है. एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि फिलहाल तहरीर नहीं मिली है तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा. शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है.

UP में पहली बार किसी माफिया की बिल्डिंग को डायनामाइट से किया जाएगा ध्वस्त, देखें तस्वीरें



वाराणसी में चाचा की भतीजों ने की हत्या
वहीं वाराणसी जिले में मंगलवार को बेहद चौंका वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक की पीट-पीटकर हत्या उसके भतीजे ने कर दी है. बताया जा रहा है कि चाचा ने भतीजों को मछली खाने के लिए नहीं पूछा. इस बात से नाराज भतीजों ने चाचा की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद घायल को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है. जानकारी के अनुसार सिकरौल निवासी चार भाइयों में सबसे छोटे तुषार कांत उर्फ सोनू (30) निवासी 18 सितंबर को मछली लेकर घर आए और छत पर बनाकर अपने बड़े भाई वरुण के साथ खाने लगे. अपने भताजों को उन्होंने मछली खाने के लिए नहीं पूछा. इस बात से नाराज होकर दो भतीजों ने उनकी पिटाई कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज