• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • क्यों हाथरस जा रहा है निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने वाला पवन जल्लाद!

क्यों हाथरस जा रहा है निर्भया के दोषियों को फांसी पर लटकाने वाला पवन जल्लाद!

पवन जल्लाद ने हाथरस जाने की इच्छा जताई है.

पवन जल्लाद ने हाथरस जाने की इच्छा जताई है.

न्यूज18 हिंदी से बात करते हुए पवन जल्लाद (Pawan Jallad) ने दिल का हाल बयां किया और कहा कि मैंने निर्भया (Nirbhaya) की मां को देखा है. उस दर्द को भी देखा है जो फांसी (Hanging) से पहले तक उनके चेहरे पर झलकता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली. पवन जल्लाद (Pawan Jallad) कभी भी हाथरस (Hathras) जा सकता है. वो पीड़िता के परिवार से मिलना चाहता है. पवन का कहना है कि पीड़िता की मौत की खबर सुनकर वो बैचेन है. न्यूज18 हिंदी से बात करते हुए पवन ने दिल का हाल बयां किया और कहा कि मैंने निर्भया (Nirbhaya) की मां को देखा है. उस दर्द को भी देखा है जो फांसी (Hanging) से पहले तक उनके चेहरे पर झलकता था. मैं समझ सकता हूं उस दर्द और बेबसी को जिसकी बेटी के साथ इस तरह की घटना हो और वो मजबूर होकर कुछ कर भी न सकें. मैं उनसे मिलकर उनके उसी दर्द को बांटना चाहता हूं.



    मैं भी आज पीड़िता की मां की तरह से मजबूर हूं
    निर्भया के दोषियों को फांसी देने वाले पवन जल्लाद ने न्यूज18 हिंदी को बताया कि हाथरस पीड़िता की मौत के बाद से जो मेरा हाल है वो मैं किसी को बता नहीं पा रहा हूं. लेकिन सच बात तो यह है कि मैं खुद भी पीड़िता की मां और उसके परिवार वालों की तरह से मजबूर हूं.

    Pawan jallad, hathras, gangrape victim, nirbhaya gangrape case, UP Police, hanging, Noose, Tihar Jail, पवन जल्लाद, हाथरस, गैंगरेप पीड़िता, निर्भया गैंगरेप कांड, UP पुलिस, फांसी, तिहाड़ जेल
    पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरे लोग


    यह भी पढ़ें-हाथरस कांड: डॉक्टर बोले- इन दो कारणों के चलते हुई पीड़िता की मौत

    जैसे वो परिवार अपनी बेटी की चिता भी नहीं सजा सका, ठीक वैसे ही मैं भी करना तो बहुत कुछ चाहता हूं लेकिन कानून की भी अपनी मजबूरियां हैं. अब तो बस ऊपर वाले से एक ही दुआ है कि पीड़िता के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी के फंदे तक पहुंचा दे, जिससे मैं अपने इन हाथों से उन्हें फांसी के फंदे पर लटका सकूं.

    यह भी पढ़ें-हाथरस के अधिकारी बोले- शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आधी रात में किया पीड़िता का अंतिम संस्कार



    अभी फांसी देने के लिए बहुत जान है मेरे हाथों में
    हाथरस गैंगरेप केस में पीड़िता के संग हुई दरिंदगी की दास्तां पवन जल्लाद के कानों तक भी पहुंच गई है. पीड़िता का हाल सुन पवन जल्लाद गुस्से में है. हाथ की बांहे फुलाते हुए पवन कहता है कि अभी इन हाथों में बहुत जान है. ऊपर वाले ने चाहा तो इन चारों को भी अंजाम तक पहुंचाऊंगा. मौका मिले तो मैं आज ही इनके लिए फंदा तैयार कर सकता हूं. उस लड़की की मां से मेरा वादा है कि मैं इस हालात में हमेशा उसके साथ हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज