चंदौली में सभासद पति को बंधक बना सड़क पर बैठाया, तस्वीरें कर दी वायरल, जानें पूरा माजरा
Mirzapur News in Hindi

चंदौली में सभासद पति को बंधक बना सड़क पर बैठाया, तस्वीरें कर दी वायरल, जानें पूरा माजरा
चंदौली में जलजमाव से नाराज लोगों ने सभासद पति को ढाई घंटे तक बंधक बनाए रखा.

चंदौली (Chandauli) में डेढ़ साल से जलजमाव की समस्या झेल रहे लोगों ने सभासद (Councilor) के पति को बनाया बंधक. ढाई घंटे बाद समस्या के समाधान का आश्वासन मिलने के बाद छोड़ा. नाराज लोगों ने तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दीं.

  • Share this:
चंदौली. आम लोगों की समस्याओं की तरफ ध्यान न देने का नतीजा क्या होता है, इसकी एक बानगी यूपी के चंदौली (Chandauli) में देखने को मिली. यहां के वार्ड नंबर एक स्थित चतुर्भुजपुर में चौहान बस्ती में जलजमाव से नाराज लोगों ने आज सभासद (Councilor) के पति को बंधक बना लिया. उन्हें पानी के बीच बैठाकर रखा और ढाई घंटे के बाद छोड़ा. पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर के वार्ड नंबर एक के रहने वाले ये लोग चेयरमैन को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए. बाद में लोगों के समझाने और मार्ग की मरम्मत का आश्वासन देने पर ढाई घण्टे बाद सुबह 9:30 बजे प्रतिनिधि को मुक्त कर दिया.

सभासद के पति वीरू रावत को छोड़ने के बाद भी लोगों की नाराजगी कम नहीं हुई. लोगों ने चेतावनी दी कि यदि पानी निकासी की व्यवस्था और सड़क की मरम्मत नहीं हुई तो सोमवार को आंदोलन किया जाएगा. नाराज लोगों ने सभासद रीना देवी के पति हैं उनको बंधक बनानेे का वीडियो और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल भी कर दी हैं. सभासद के पति को बंधक बनाने वाले स्थानीय विकास यादव, चक्रधारी प्रजापति, संदीप, सूरज, प्रेमशंकर आदि ने कहा कि बार-बार कहने के बावजूद यहां की समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है. मजबूर होकर चौहान बस्ती के लोगों को आज यह कदम उठाना पड़ा है.

इधर, पति को बंधक बनाए जाने के मामले में सभासद रीना देवी ने बताया कि काली महाल का पानी आने से और मार्ग की मरम्मत न होने से जल भराव हो रहा है. इसके लिए कई बार प्रशासन से राशि की मांग की गई है, लेकिन राजनीतिक कारणों से इस मद की राशि जारी नहीं की जा रही है. यही वजह है कि लोगों को लंबे समय से इस तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि लगभग डेढ़ वर्ष पहले भी इसी मांग के समर्थन में वार्ड के लोगों ने वीरू रावत को रस्सियों से बांध दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज