लाइव टीवी

बेपरवाह योगी सरकार और जनता जंगल राज से पीड़ितः कांग्रेस

News18Hindi
Updated: June 26, 2019, 12:20 PM IST
बेपरवाह योगी सरकार और जनता जंगल राज से पीड़ितः कांग्रेस
दो महिलाओं की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है.

बुलंदशहर की घटना को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने राज्य की भाजपा सरकार को घेरा, कहा- उत्पीड़न, बलात्कार जैसे गंभीर अपराध आम बात हो गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 26, 2019, 12:20 PM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में छेड़खानी का विरोध करने पर दलित परिवार पर गाड़ी चढ़ाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. अब कांग्रेस ने सीधे योगी सरकार पर हमला किया है. कांग्रेस ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज की स्थिति है जिससे जनता परेशान है. लेकिन इस तरफ सरकार का कोई ध्यान नहीं है. योगी सरकार पूरी तरह से बेपरवाह ओर बेफिक्र है. लोगों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ न कोई कार्रवाई की जा रही है न ही इस तरफ किसी का भी ध्यान है.

सुरजेवाला ने किया ट्वीट
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राज्य की भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में उत्पीड़न, बलात्कार जैसे गंभीर अपराध आम बात हो गई है. हालात यह हैं कि दलित और कमजोर समुदाय के लोगों को मुख्य रूप से निशाना बनाया जा रहा है. कानून व्यवस्‍था पूरी तरह से चरमरा गई है. उन्होंने कहा कि लोग राज्य में फैल रहे जंगल राज से परेशान हैं और यूपी की भाजपा सरकार बेफिक्र है. अपराधियों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है.

 




क्या था मामला
गौरतलब है कि बुलंदशहर के चांदपुर गांव में दलित परिवार की महिलाओं से गांव के ही कुछ दबंगों ने छेड़छाड़ की. जब परिवार ने इसका विरोध किया तो दबंगो ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी और उन्हें कुचल दिया. गाड़ी के नीचे आने के कारण दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं दो अन्य लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुलंदशहर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...