लाइव टीवी

19 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, बहन ने मां और फूफा पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 22, 2019, 8:28 PM IST
19 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, बहन ने मां और फूफा पर लगाया हत्या का आरोप
युवक की संदिग्ध मौत

मृतक की बहन नेहा ने मां, फूफा और बुआ पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं मां ने युवक की मौत का कारण पेटदर्द बताया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में 19 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक की बहन ने मां, फूफा और बुआ पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है. वहीं मां ने युवक की मौत का कारण पेटदर्द बताया है. पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल मामला जिले के दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव किशनपुर का है. जहां के निवासी सरजू की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि युवक सरजू अपने फूफा नंदलाल के घर गांव घुघौरा गया था. वहीं उसको अचानक पेट में दर्द उठा. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था, उसी दौरान रास्ते में ही युवक की मौत हो गई.

मामला तब गंभीर हो गया जब युवक की बहन ने यह आरोप लगाया कि बगैर उसकी सूचना के युवक के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी. सूचना के बाद पहुंची बहन नेहा ने मृतक की अन्तिम संस्कार करने से रोक दिया. नेहा ने मां गीता देवी, नंदलाल(फूफा), गंगा देई(बुआ) पर हत्या का आरोप लगते हुए पुलिस को तहरीर दी है.

जमीन व मकान हड़पने की नियत से हत्या

पुलिस ने मामले को दर्ज कर युवक की मां, बुआ और फूफा के खिलाफ हत्या की जांच शुरू कर दी है. बहन का आरोप है कि जमीन व मकान हड़पने की नियत से उसकी दो बहनों की हत्या कर दी गई और अब भाई की भी हत्या की गई है. वहीं दूसरी ओर मृतक की मां गीता ने भी पुलिस को तहरीर देकर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उसके बेटे सरजू की पेट मे दर्द होने से मौत हुई है.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि तीन वर्ष पूर्व मृतक की बहन मीरा व लक्ष्मी देवी की संदिग्ध मौत हो चुकी है. मगर उस मामले में भी पुलिस की ओर से ठोस कार्यवाही नहीं की गई थी. (रिपोर्ट- अर्ज देव सिंह)

ये भी पढ़ें:
Loading...

ADM के औचक निरीक्षण में अस्पताल से नदारद मिले डॉक्टर

सिपाही द्वारा महिला से रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...