Home /News /uttar-pradesh /

3 children of the same family drowning river in pilibhit rescue operations by ssb jawan upns

पीलीभीत में एक ही परिवार के 3 बच्चे नदी में डूबे, SSB का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

हालांकि अभी तक गोताखोरों को कोई सफलता नहीं मिल सकी है.

हालांकि अभी तक गोताखोरों को कोई सफलता नहीं मिल सकी है.

बच्चों की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोर, पीएसी की टीम व एसएसबी की टीम को बुलाया गया है. लेकिन काफी प्रयास के बाद टीम ने तीनों बच्चों को तलाशने में सफलता हाथ नहीं लगी है. वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव बिसेन में दोपहर नदी में नहाते समय नदी में डूबे हुए बच्चों की तलाश में गोताखोर जुटे हैं. लेकिन अभी तक बच्चों का पता नहीं चल सका है.

अधिक पढ़ें ...

क़याम रज़ा

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पर थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव बिसेन के रहने वाले 3 रिश्ते के भाईयों की नदी में डूबने से हड़कंप मचा गया है. हादसे की सूचना मिलते ही जहां अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया. वहीं बच्चों की तलाश में पीएसी और एसएसबी के गोताखोरों को भी नदी में उतार दिया गया है. हालांकि अभी तक गोताखोरों को कोई सफलता नहीं मिल सकी है. वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना जहानाबाद थाना क्षेत्र के विसेन गांव की है. जहां ईद से पहले एक मुस्लिम परिवार पर ईद की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. यहां पर आपस में 3 चचेरे भाई नदी पर अपनी भैंसों को नहलाने के लिए गांव के बाहर बह रही अफसरिया नदी पर ले गए थे. जिसमें (12) वर्षीय मोईन, (16) वर्षीय फहीम और इनके घर आया (8) वर्षीय रेहान गहरे पानी में चला गया और डूब गया. यह सब इनके साथ गया एक अन्य भाई कैफ भी मौजूद था. कैफ ने घर वालों को डूबने की सूचना दी. परिजन आनन-फानन में नदी किनारे पहुंचते हैं. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचती है. साथ ही साथ एडिशनल एसपी डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और बच्चों की तलाश शुरू की.

अखिलेश यादव का BJP पर तंज, बोले- चुनाव में कहा था किसानों को 5 साल तक नहीं देना होगा बिल!

बच्चों की तलाश के लिए स्थानीय गोताखोर, पीएसी की टीम व एसएसबी की टीम को बुलाया गया है. लेकिन काफी प्रयास के बाद टीम ने तीनों बच्चों को तलाशने में सफलता हाथ नहीं लगी है. वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव बिसेन में दोपहर नदी में नहाते समय नदी में डूबे हुए बच्चों की तलाश में गोताखोर जुटे हैं. लेकिन अभी तक बच्चों का पता नहीं चल सका है.

Tags: CM Yogi, Ganga river, NDRF Team, Pilibhit news, SSB, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर