लाइव टीवी

पीलीभीत: गन्ना बेचकर आ रहे किसानों की ट्रॉली पलटी, 3 की मौत

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 13, 2018, 11:57 AM IST
पीलीभीत: गन्ना बेचकर आ रहे किसानों की ट्रॉली पलटी, 3 की मौत
दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

दरअसल ये लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से बरखेड़ा के पोटा गांव में स्थित कोल्हू पर गन्ना बेचने गए थे. इस बीच सुनगढ़ी इलाके के जंगरौली पुल के पास ये दुर्घटना हुई. खाई में पानी भरा होने की वजह से तीनों पानी में भी डूब गए.

  • Share this:
पीलीभीत के सुनगढ़ी इलाके में एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. इसमें सवार 3 लोगों की दबकर मौके पर मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर बाकी सभी को बाहर निकाला.

पीलीभीत के सुनगढ़ी इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया. इलाके के जंगरौली में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली जाकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी. खाई में पानी होने की वजह से इसमें सवार 3 लोगो दब गए, जिनकी डूबने से मौत हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों किसान थे. तीनों मृतकों की उम्र 30 से 35 साल है. थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के खजुरहा गांव के नन्हे लाल, राजू व नौबत रहने वाले थे.

दरअसल ये लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से बरखेड़ा के पोटा गांव में स्थित कोल्हू गन्ना बेचने गए थे. इस बीच सुनगढ़ी इलाके के जंगरौली पुल के पास ये दुर्घटना हुई. खाई में पानी भरा होने की वजह से तीनों पानी में भी डूब गए. राहगीरों की सूचना पर सुनगढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर तीनों को ट्रॉली से बाहर निकाला. जिला अस्पताल में भी चिकित्सकों द्वारा मौत की पुष्टि होने के बाद उनके परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने तीनों शवों को पीएम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि ये लोग शराब के नशे में थे, इसलिए ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हुई थी.

ये भी पढ़ें:

रायबरेली में बीजेपी की घेराबंदी, राज्यों में हार के बाद सोनिया के गढ़ से PM मोदी का चुनावी आगाज

मध्यप्रदेश में सपा-बसपा की वजह से बीजेपी ने पार किया 100 का आंकड़ा!

तीन राज्यों में हार के बाद अब लोकसभा चुनाव में BJP को ​मिलेगा उत्तर: अखिलेश यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2018, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...