होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी: पीलीभीत में 12 साल की लड़की को घर में अकेली पाकर हैवान ने किया रेप और फिर...

यूपी: पीलीभीत में 12 साल की लड़की को घर में अकेली पाकर हैवान ने किया रेप और फिर...

यूपी के पीलीभीत में घर में अकेली बच्ची को पाकर आरोपी ने रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के पीलीभीत में घर में अकेली बच्ची को पाकर आरोपी ने रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

घर में अकेली थी नाबालिकनाबालिक लड़कें पर लगा आरोप

सैयद कयाम रज़ा: पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में नाबालिग किशोरी के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने न केवल घर में अकेली नाबालिग लड़की का रेप किया, बल्कि अपने नापाक मंसूबों में कामयाब होने के बाद उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर भाग गया. मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कहां का है मामला
दरअसल, पूरनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव के रहने वाले पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह 16 अगस्त को अपनी पत्नी के साथ जिला कारागार में अपने बहनोई से मुलाकात करने गया था. इस दौरान उसकी 12 वर्षीय पुत्री घर में अकेली थी, तभी गांव का रहने वाला सुकलाल नाम का एक आरोपी उनके घर में घुस आया और बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी उनकी पुत्री को मरणासन्न अवस्था में फरार हो गया. जब मुंह से कपड़ा निकला तो पीड़िता ने चीख-चिल्लाकर मदद की गुहार लगाई. इस दौरान पीड़िता की चाची मौके पर पहुंची और उसे बंधन मुक्त कराया. किशोरी ने अपने पिता को फोन पर सारी बात बताई और तब जाकर यह मामला पुलिस के पास पहुंचा.

क्या कहना है पूरनपुर सीओ का
रेप की इस हैरान करने वाली घटना पर जानकारी देते हुए सीओ पूरनपुर वीरेंद्र विक्रम बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर किशोरी को इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर