महिला ने अपने पति पर पिचकारी से डाला तेजाब, गिरफ्तार

पीड़ित फरहत के अनुसार उसका दूसरी पत्नी परवीन के साथ वाद ​न्यायालय में विचाराधीन है. परवीन ने उसी मामले में दबाव बनाने के लिए उस पर एसिड अटैक किया है.

ARJDEV SINGH | News18India
Updated: July 5, 2018, 2:46 PM IST
महिला ने अपने पति पर पिचकारी से डाला तेजाब, गिरफ्तार
एसिड अटैक पीड़ित फरहत. Photo: News 18
ARJDEV SINGH | News18India
Updated: July 5, 2018, 2:46 PM IST
पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक पति पर उसकी ही पत्नी ने पिचकारी से तेजाब डाल दिया. तेजाब पड़ते ही शख्स तड़पने लगा. आनन-फानन में उसे पीलीभीत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सीओ सिटी के अनुसार मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, वहीं आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. ये हमला उस महिला ने क्यों किया? पुलिस ये जानने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें: दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म कर खीचीं अश्लील तस्वीरें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

दरअसल पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके आवास-विकास में स्थित काशीराम आवास में रहने वाले फ़रहत (43 वर्ष) पर बुधवार को  एसिड अटैक से इलाके में हड़कम्प मच गया. पता चला कि ये एसिड अटैक किसी और ने नहीं बल्कि उसकी खुद की पत्नी ने पिचकारी में भर कर किया है. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी धर्म सिंह मार्छल ने पीड़ित से पूछताछ की.

पीड़ित फ़रहत ने बताया कि वह अपनी पत्नी व परिवार के साथ नगर कोतवाली इलाके के आवास-विकास में स्थित काशीराम आवास में रहता है. वहीं एक अन्य महिला परवीन से उसने दूसरी शादी की है. उसकी दूसरी पत्नी नगर कोतवाली के ईदगाह कांशीराम कालोनी में रहती है. फरहत के अनुसार उसका दूसरी पत्नी परवीन के साथ वाद ​न्यायालय में विचाराधीन है. उसी मामले में दबाव बनाने के लिए उस पर एसिड अटैक किया है.

ये भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने महिला को मारी गोली

फ़रहत ने बताया कि वह कैंची में धार लगवाने के लिए चौक बाजार गया हुआ था. इसी दौरान उस पर हमला हुआ. एसिड अटैक के बाद उसको गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर सीओ सिटी धर्मसिंह मार्छल पहुंचे. सीओ ने बताया कि तहरीर का इंतजार किया जा रहा है, उसके बाद ही उचित कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके मव हड़कम्प मचा हुआ है. गुरुवार को सीओ धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी महिला परवीन को गिरफ्तार कर ​लिया गया है. उससे तेजाब फेंकने के पीछे कारणों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर