अखिलेश यादव का सरकार पर निशाना, बोले- BJP मुझे हिन्दू नहीं मानती
Pilibhit News in Hindi

अखिलेश यादव का सरकार पर निशाना, बोले- BJP मुझे हिन्दू नहीं मानती
अखिलेश यादन ने लगाया बीजेपी पर आरोप

वहीं अखिलेश ने योगी सरकार (CM Yogi Adityanath) को घेरते हुए कहा की सरकार ने कर्जमाफी का वायदा किया था लेकिन आज भी किसान कर्ज की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं.

  • Share this:
पीलीभीत. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार (CM Yogi Adityanath) पर बड़ा जुबानी हमला किया है. अखिलेश ने कहा है कि भाजपा मुझे हिन्दू नहीं मानती है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ये बयान रामपुर से वापस जाते समय दिया. अखिलेश ने बताया कि वो आजम खान के परिवार का हाल जानने गए थे. अखिलेश ने रामपुर में आजम के समर्थन में कार्यकर्ता सम्मेलन का भी आयोजन किया था, पर वहां खुद आजम खान ही नहीं पहुंचे थे.

वहीं, अखिलेश ने योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ने कर्जमाफी का वायदा किया था लेकिन आज भी किसान कर्ज की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं. उन्होंने आंवला के पथरी गांव निवासी मृतक किसान कुवरपाल के परिवार को दो लाख रुपये की मदद की. अखिलेश ने सर्किट हाउस में ही पीड़ित परिवार को 50 हजार की मदद की, बाकी मदद पार्टी और करेगी. साथ ही उन्होंने योगी सरकार से 20 लाख रुपये की मदद देने की बात कही.

बरेली के दोनों अच्छे मंत्रियों को सरकार ने हटा दिया
इससे बाद बरेली पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि बरेली के लोग भी पहले खुश हुए होंगे, फिर एक दम से दुख आ गया. खुशी इसलिए कि भाजपा जीत गई, दुख इस बात का बरेली के दोनों अच्छे मंत्री हटा दिए गए. दोनों अच्छे काम कर रहे थे. वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल बहुत अच्छा काम कर रहे थे. जबकि दूसरे मंत्री ने यहां तक कह दिया की उनकी जांच करवा ली जाए, अगर वो दोषी हो तो उन्हें जेल भेज दिया जाए.
आज कोई सुरक्षित नहीं


आगे उन्होंने बोला कि जो सरकार ये कहती थी 'ज़ीरो टॉलरेंस टू करप्शन' और 'ज़ीरो टॉलरेंस टू LAW AND ORDER' शायद सरकार का सब खुलासा हो गया है. अपराध इतना बढ़ा है कि आज अपराधी जिसको चाहें, उसको मार रहे हैं, कोई सुरक्षित नहीं रह गया है. पुलिस का कारोबार बहुत अच्छा चल रहा है.
(मनोज कुमार शर्मा और हरीश शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

कांग्रेस नेता PL पुनिया बोले- BJP के खिलाफ बोलने का खामियाजा भुगत रहे हैं आजम

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- नवंबर बाद शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading