लाइव टीवी

पीलीभीत में 30 हजार की घूस मांगने वाले क्लर्क को एंटी करप्शन टीम ने दबोचा

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 18, 2018, 3:27 PM IST

आरोपी क्लर्क ने एक कर्मी के ड्यूज देने के लिए 30 हजार रूपये मांगे थे. शिकायत के आधार पर टीम ने धर दबोचा. अब सुनगढ़ी में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.

  • Share this:
पीलीभीत के ललित हरी राजकीय आयुर्वेदिक औषधि निर्माण विभाग के एक क्लर्क को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ पकड़कर मुकदमा दर्ज कराया है. दरअसल आरोपी क्लर्क ने एक कर्मी के ड्यूज देने के लिए 30 हजार रूपये मांगे थे. शिकायत के आधार पर टीम ने धर दबोचा. अब सुनगढ़ी में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है.

एक तरफ प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए यूपी सरकार हर संभव प्रयास कर रही हैं. वहीं पीलीभीत के अधिकारी और कर्मचारी उनके निर्देशों को पलीता लगाने में जुटे हुए हैं. ताजा मामला पीलीभीत के ललित हरी आयुर्वेक डिग्री कालेज का है. यहां तैनात क्लर्क प्रशांत अवस्थी को एंटी करप्शन टीम ने धर दबोचा है.

दरअसल औषधि निर्माण विभाग के यूनानी विभाग में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नारायण लाल की शिकायत पर एंटी करप्शन इंस्पेक्टर सुरेंदर सिंह अपनी टीम के साथ पीलीभीत पहुंचे. आरोपी द्वारा रिश्वत लेने के लिए निर्धारित स्थान गाँधी स्टेडियम रोड पर आईडीबीआई बैंक के सामने ही उसको पकड़ लिया. आरोपी क्लर्क को इसी स्थान पर पैसे दिए जाने थे. अचानक भ्रष्ट क्लर्क को पकड़े जाने से विभाग में हड़कंप मच गया. आरोपी के खिलाफ धारा 7 एंटी करप्शन निवारण संशोधन अधिनियम 2018 के तहत मुकदमा दर्ज कार्य गया है.

ये भी पढ़ें: 

धोखाधड़ी के मामले में BJP सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

शादी से पहले लड़कियां पुलिस से पूछ रहीं- 'लड़के का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड तो नहीं'

सुर्खियां: शपथ लेते ही कमल, बघेल ने किया किसानों का कर्ज माफ़, सज्जन कुमार को उम्र कैद
Loading...

UPPCL ने शुरू किया 'कटिया हटाओ, कनेक्शन पाओ' योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2018, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...