होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

रक्षाबंधन से पहले 'बहन की किसी लड़के से दोस्ती है', इस शक में भाई ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

रक्षाबंधन से पहले 'बहन की किसी लड़के से दोस्ती है', इस शक में भाई ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

पीलीभीत: रक्षाबंधन के पहले भाई ने की बहन की हत्या.

पीलीभीत: रक्षाबंधन के पहले भाई ने की बहन की हत्या.

Pilibhit Crime: दर्दनाक घटना को लेकर बीसलपुर के क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह का कहना है कि भाई द्वारा बहन की हत्या का मामला संज्ञान में आया है. मां द्वारा अपने बेटे के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिसकी जांच चल रही है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

राखी से पहले भाई ने पीट-पीटकर की बहन की हत्या
मां की शिकायत पर बेटे के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीलीभीत में राखी के 4 दिन पहले ही एक कलयुगी भाई ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है. यहां एक भाई ने बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी उसके बाद उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक लड़की की मां ने अपने ही बेटे पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मृतका के मां की तहरीर पर बेटे के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पीलीभीत जिले की दियोरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव पकड़िया में स्वर्गीय राम मुरारी गुप्ता की बेटी शिखा गुप्ता (उम्र 28 वर्ष) की फांसी के फंदे से लटका शव मिला. मृतका की मां विमला देवी ने बेटी को फांसी के फंदे से लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना दियोरिया कोतवाली पुलिस दी गई. हत्या का केस होने के कारण मामला बेहद संवेदनशील था किसके कारण घटनास्थल पर बीसलपुर क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह मौके पर पहुंचे. जहां मृतका की मां के द्वारा बेटे के ऊपर ही हत्या का केस दर्ज करवाए जाने के बाद, पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

छोटी सी बात पर कर दी हत्या
पूरे मामले को लेकर मृतक शिखा कि मां विमला देवी का कहना है कि उसका बेटा, बहन पर शक करता था. बेटे को लगता था कि बहन की किसी लड़के के साथ मित्रता है. मृतका की मां ने बताया कि कल शाम उसकी बेटी छत पर टहल रही थी. उसी दौरान उसका बड़ा बेटा अनिल कहीं बाहर से आया और बेटी पर चिल्लाने लगा. अनिल को किसी ने बोल दिया था कि तुम्हारी बहन जवान हो गई है उसकी शादी करा दो. इसी बात को लेकर अनिल ने शिखा के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. अनिल ने बहन को लात घूंसों और लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया.

मृतका की मां विमला देवी अपने बेटे को पकड़ती रही, लेकिन उसका बेटा उसकी एक नहीं सुना और पीट पीटकर बहन की हत्या कर दिया. जिसके बाद हंगामा होने के डर से शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.

मामले की जांच कर रहे हैं: पुलिस 
पूरे मामले को लेकर बीसलपुर के क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह का कहना है कि भाई द्वारा बहन की हत्या का मामला संज्ञान में आया है. मां द्वारा अपने बेटे के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिसकी जांच चल रही है. पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है, जल्द ही मामले का खुलासा होगा.

Tags: Pilibhit news, Raksha bandhan, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police

अगली ख़बर