लाइव टीवी

पीलीभीत: प्रेमिका की खातिर चढ़ गया टावर पर, फिर...

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 10, 2018, 12:17 PM IST
पीलीभीत: प्रेमिका की खातिर चढ़ गया टावर पर, फिर...
प्रेमी को टावर से किसी तरह उतारा गया. Photo: News 18

वह टावर के 105 फीट ऊंचाई पर जाकर बैठकर प्रेमिका से हां कराने की बात कहने लगा. यही नहीं प्रेमी फिरोज ने कई बार टावर से कूदकर जान देने की बात कहकर लोगों को डराया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की खातिर 105 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया. प्रेमी के टावर पर चढ़ा देख भीड़ इकट्ठी हो गई. शोले पिक्चर की एक्टिंग करते हुए युवक ने कई बार नीचे गिरने का प्रयास किया. इस खौफनाक मंजर को देख प्रत्यक्षदर्शी सहम गए. 3 घंटे तक चले इस इमोशनल ड्रामा के बाद 3 एक एक्सपर्ट द्वारा बमुश्किल प्रेमी को नीचे उतारा जा सका.

दरअसल आप लोगों ने शोले फिल्म में बीरू को पानी की टंकी पर चढ़कर जान देने का ड्रामा देखा होगा. वीरू ने बसंती से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर जान देने की बात कहकर अपनी बात मनवाई. यही हुआ कलीनगर नगर पंचायत के मुख्य बाजार वार्ड संख्या 7 में रहने वाले प्रदीप जयसवाल उर्फ छोटू के घर के अंदर ही मोबाइल टावर लगा हुआ है. कस्बे के वार्ड 29 वर्षीय प्रेमी फिरोज टावर पर चड़ गया.

इसके बाद वह टावर के 105 फीट ऊंचाई पर जाकर बैठकर प्रेमिका से हां कराने की बात कहने लगा. यही नहीं प्रेमी फिरोज ने कई बार टावर से कूदकर जान देने की बात कहकर लोगों को डराया. घटना को लेकर नीचे खड़े लोग सहमे हुए थे और उसे नीचे नहीं कूदने की बात कह रहे थे. आसपास के छत पर युवक को बचाने को लेकर जाल भी लगा दिया गया.

देर शाम 3 लोगों ने किसी तरह टावर पर चढ़कर प्रेमी को बमुश्किल नीचे उतारा. परिजनों का कहना है कि फिरोज मानसिक रूप से बीमार रहता है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. वहीं प्रदीप जायसवाल का कहना है कि युवक के खिलाफ पुलिस में कार्यवाही करेंगे.

ये भी पढ़ें: 

बुलंदशहर हिंसा: तीन दोस्तों के बीच छिपा इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या का राज

शिवपाल की जनाक्रोश रैली में मुलायम ने कुछ इस तरह लगा दिया 'चरखा दांव'
Loading...

बुलंदशहर हिंसा: जीतू बदलता रहा बयान, पुलिस नहीं कबूलवा सकी गोली मारने की बात

बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी से मिलने पहुंचा उसका भाई, नहीं मिली अनुमति

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...