Home /News /uttar-pradesh /

bhagwadhari baba wearing fan on head video viral on internet upns

यूपी के 'पंखे वाले बाबा' का वीडियो वायरल, भगवाधारी का देसी जुगाड़ देखकर हर कोई हैरान

Pilibhit News: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वायरल वीडियो में नजर आ रहे बाबा लखीमपुर के रहने वाले 77 वर्षीय लल्लूराम हैं. जो कि बाजार की दुकानों में जा कर नींबू मिर्ची की माला बेचते हैं.

रिपोर्ट: सृजित अवस्थी

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में एक बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बाबा के जुगाड़ के सभी दीवाने हो रहे हैं. वायरल वीडियो में एक भगवा धारी बाबा अपने सिर पर सोलर पैनल और एक पंखा लगाए नजर आ रहे हैं. बाबा के इस देसी जुगाड़ को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. वायरल वीडियो लखीमपुर का बताया जा रहा है. हालांकि न्यूज़18 लोकल इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. दरअसल लखीमपुर के एक स्थानीय पत्रकार को एक भगवाधारी बाबा कुछ अलग अंदाज में नजर आए. बाबा ने सिर पर एक प्लास्टिक कैप में सोलर पैनल और एक छोटा पंखा लगा रखा है. उसने पूरे मामले का वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर कर दिया.

जिसके बाद से ही ये वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल होने लगा. बाबा के इस देसी जुगाड़ पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं कई यूजर्स ने बाबा को इंजीनियर बाबा, पंखे वाले बाबा जैसी उपाधियां भी दे दी हैं. वायरल वीडियो में बाबा बता रहे हैं कि उन्हें तेज धूप में बहुत परेशानी होती थी. इसीलिए उन्होंने अपने सिर पर ही पंखा फिट कर डाला. वे बताते हैं कि जितनी तेज धूप होती है उतनी ही तेज ये पंखा चलता है. ऐसे में उन्हें गर्मी से राहत मिल जाती है.

वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वायरल वीडियो में नजर आ रहे बाबा लखीमपुर के रहने वाले 77 वर्षीय लल्लूराम हैं. जो कि बाजार की दुकानों में जा कर नींबू मिर्ची की माला बेचते हैं. तेज गर्मी में उन्हें लू लग गई थी और वे बीमार पड़ गए थे. ऐसे में उनका काम प्रभावित हुआ और उनके परिवार की माली हालत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्होंने ये देसी जुगाड़ वाला पंखा बना डाला. इस अनोखे पंखे की वजह से बाबा सुर्खियों में हैं.

जब भी वे सड़क पर पंखा लगाकर निकलते हैं तो सेल्फी लेने वालों की भीड़ भी जुट जाती है.

Tags: Iit kanpur, Mechanical engineer, Most viral video, Pilibhit news, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर