बीजेपी नेता की वन कर्मचारी को धमकी, कहा- तुम्हे नंगा करके जंगल में घुमाऊंगा

बीजेपी विधायक किशनलाल राजपूत ने डब्ल्यूटीआई कर्मचारियों को धमकाते हुए कहा कि यहां इतने बड़-बड़े हादसे हो रहे हैं और तुम्हे हंसने की पड़ी है. तुम्हे नंगा करके जंगल में घुमाऊंगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2018, 11:14 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: November 29, 2018, 11:14 AM IST
पीलीभीत के बखेड़ा विधासभा सीट से बीजेपी विधायक किशनलाल राजपूत का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. जिसमें वे वन विभाग के कर्मचारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं. दरअसल महुआ गांव में बाघ के हमले से एक किसान घायल हो गया था. हमले के बाद घटनास्थल पर बीजेपी विधायक पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने डब्ल्यूटीआई कर्मचारी को धमकाते हुए कहा, ‘तुम्हे नंगा करके जंगल के किनारे घुमाऊंगा.’

दरअसल, 7 दिन पहले अपने खेत में काम कर रहे किसान पर एक बाघ ने हमला कर दिया था. बाघ के हमले से किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी विधायक किशनलाल राजपूत अपने दल के साथ पीड़ित किसान से मिलने बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के महुआ गांव पहुंच थे. विधायक की सूचना मिलते ही इलाके के वन विभाग के अधिकारी भी वहां पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: यूपी में 8 लाख दीवारों पर बीजेपी के नए नारों संग चढ़ेगा भगवा रंग

इस दौरान बीजेपी विधायक ने डब्ल्यूटीआई कर्मचारियों को धमकाते हुए कहा कि यहां इतने बड़-बड़े हादसे हो रहे हैं और तुम्हे हंसी मजाक में ले जा रहे हो. तुम्हे नंगा करके जंगल के किनारे घुमाउंगा.’ वहीं जब विधायक किशन लाल राजपूत से इस मामले में पूछा गया, तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया. फिलहाल किशनलाल राजपूत का यह धमकाने वाला वीडियो शोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

(रिपोर्ट- अर्ज देव सिंह)

ये भी पढ़ें-

कानपुर: ATM से हटेंगे 2000 के नोट, चलन से खत्म करने की योजना
Loading...

यूपी में 'आरक्षण बंटवारे' पर गरमाई सियासत, सहयोगी अनुप्रिया पटेल की पार्टी ने जताया विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2018, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...