बीजेपी विधायक पर किसान को दलाल कहने का आरोप, रोते हुए MLA की गाड़ी के आगे लेटा

बीजेपी विधायक की गाड़ी के आगे लेटा किसान कुलविंदर सिंह (Photo: Video Grab)
बीजेपी विधायक की गाड़ी के आगे लेटा किसान कुलविंदर सिंह (Photo: Video Grab)

पीलीभीत (Pilibhit) : बीजेपी विधायक राम सरन वर्मा पर आरोप लगाते हुए किसान कुलविंदर सिंह विधायक की गाड़ी के आगे लेट गए और बुरी तरह फूट-फूट कर रोने लगे. बखेड़ा होता देख स्थानीय पुलिस और एसडीएम पहुंच गए और किसान को बमुश्किल समझा कर मामला शांत करवाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 12:19 PM IST
  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) जहां एक तरफ किसानों (Farmers) के धान का वाजिब मूल्य देने के लिए सरकारी सेंटरों पर धान तुलवाने की कड़ी मशक्क्त कर रही है, वहीं बीजेपी विधायक (BJP MLA) राम सरन वर्मा (Ram Saran Verma) पर किसानों से अभद्रता का आरोप लगा है. आरोप है कि पीलीभीत में बीजेपी के विधायक ने एक किसान को दलाल कहकर बखेड़ा खड़ा कर दिया. विधायक की बात सुनकर किसान उनकी गाड़ी के आगे लेट गया और फूट-फूटकर रोने लगा. अन्य किसान आग बबूला हो गए और विधायक की गाडी को घेर लिया और विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीएम ने किसानों के बीच से विधायक को बमुश्किल निकाला और किसानों को समझाया.

किसानों लगाए मुर्दाबाद के नारे

मामला पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र की मंडी समिति का है. यहां किसान कुलविंदर सिंह अपना धान तुलवाने को लेकर कई दिनों से मंडी में पड़े हुए थे. शुक्रवार को बीजेपी के बीसलपुर विधायक राम सरन वर्मा मंडी समिति में औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान किसान कुलविंदर सिंह की किसी बात को लेकर विधायक से कहासुनी हो गई. किसानों का आरोप है कि विधायक ने उन्हें दलाल कह दिया. इसी बात को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया. सभी किसान एकजुट होकर बीजेपी विधायक के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे.



पुलिस और प्रशासन ने मामला कराया शांत
किसान कुलविंदर सिंह विधायक की गाड़ी के आगे लेट गए और बुरी तरह फूट-फूट कर रोने लगे. बखेड़ा होता देख स्थानीय पुलिस और एसडीएम पहुंच गए और किसान को बमुश्किल समझा कर मामला शांत करवाया. बीजेपी विधायक के रवैया से किसानों में आक्रोश है. किसानों ने बीजेपी विधायक पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज