Pilibhit Corona News: पीलीभीत में BJP विधायक ने कोरोना मरीजों के लिए शुरू की 24x7 हेल्पलाइन सेवा

संजय गंगवार पीलीभीत की सदर विधानसभा से विधायक हैं.

संजय गंगवार पीलीभीत की सदर विधानसभा से विधायक हैं.

Pilibhit MLA’s Initiative: पीलीभीत की सदर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक संजय गंगवार ने कोरोना मरीजों के लिए हेल्‍पलाइन खोली है. 24 घंटे हफ्ते के सातों दिन लोगों को मदद मिल सके, इसके लिए उन्‍होंने तीन लोगों को 8-8 घंटे की ड्यूटी पर लगाने के साथ एक गाड़ी का इंतजाम किया है.

  • Share this:
Syad Qayam Raza

पीलीभीत. कोरोना संकट के इस विकट समय में पीड़ित मानवता की सेवा के काम में उतरा व्यक्ति देवदूत से कम नहीं होता. अगर आप जनप्रतिनिधि है तो संकट की घड़ी में जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है. इसी जिम्मेदारी को निभाने की कोशिश कर रहे हैं,, पीलीभीत सदर विधायक संजय गंगवार (MLA Sanjay Gangwar). इस विधायक ने कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद करने के लिए अपने दरवाजे 24 घंटे के लिए खोल दिए हैं.

उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपना एक संदेश लोगों के लिए जारी करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में कोरोना से संबंधित किसी भी प्रकार का कोई लक्षण या परेशानी किसी भी आदमी को महसूस हो और उसको किसी भी तरीके की सरकारी या गैर सरकारी मदद न मिल रही हो तो वह तत्काल हमारे दो फोन नंबर्स पर कॉल करे. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि कॉल करने वाले की समस्‍या का समाधान जरूरी तौर किया जाएगा.

इन फोन नंबरों पर करिए कॉल

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज