Home /News /uttar-pradesh /

BJP सांसद वरुण गांधी बोले- नाथूराम गोडसे का समर्थन करने वाले को मिले फांसी

BJP सांसद वरुण गांधी बोले- नाथूराम गोडसे का समर्थन करने वाले को मिले फांसी

Pilibhit: वरुण गांधी ने संविदाकर्मियों से किया संवाद

Pilibhit: वरुण गांधी ने संविदाकर्मियों से किया संवाद

Varun Gandhi in Pilibhit: विभिन्न विभागों में संविदा पर कार्यरत कर्मी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे, तभी उनके बीच सांसद वरुण गांधी पहुंच गए. उन्होंने संविदा कर्मियों से कहा कि भीख मांगने से कभी अधिकार नहीं मिलता. इसलिए अपनी शक्ति दिखाइए, ताकि अधिकार के लिए किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े. उन्होंने यहां तक कह दिया कि संविदाकर्मियों की आवाज को बुलंद करने के लिए खुद को भी दांव पर लगाने को तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

पीलीभीत. बीजेपी (BJP) के फायरब्रांड सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने पीलीभीत (Pilibhit) में संविदा कर्मियों के साथ संवाद किया और धरना दे रही महिलाओं के साथ दरी पर बैठकर बातचीत की. उन्होंने उनकी समस्याओं को सुना. इसके साथ ही मंच से भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि 2 अक्टूबर को कुछ लोग एक मुहिम चला रहे थे महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के खिलाफ. वे लोग नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे. उन्होंने कहा कि हमें उस देश में रहते हुए शर्म आती है जो लोग महात्मा गांधी के हत्यारों को जिंदाबाद कह रहे हैं. जो लोग नाथूराम गोडसे का समर्थन और सपोर्ट कर रहे हैं उनको फांसी देनी चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं देश का पहला सांसद हूं जिसने लखीमपुर की घटना को लेकर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के इस्तीफे की बात की थी.

दरअसल, विभिन्न विभागों में संविदा पर कार्यरत कर्मी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे, तभी उनके बीच सांसद वरुण गांधी पहुंच गए. उन्होंने संविदा कर्मियों से कहा कि भीख मांगने से कभी अधिकार नहीं मिलता. इसलिए अपनी शक्ति दिखाइए, ताकि अधिकार के लिए किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े. उन्होंने यहां तक कह दिया कि संविदाकर्मियों की आवाज को बुलंद करने के लिए खुद को भी दांव पर लगाने को तैयार हैं.

ये भी पढ़ें : मथुरा में अखिलेश यादव पर CM योगी का तंज, बोले- आतंकियों और दंगाइयों के सरपरस्तों के लिए मैं ‘अनुपयोगी’

ये भी पढ़ें : Fatehpur: स्कूल प्रबंधक ने छात्राओं से लगवाया प्रियंका गांधी का नारा ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’, Video Viral

 बीजेपी सरकार पर हलवार हैं वरुण गांधी
गौरतलब है कि जिले के यशवंतरी देवी मंदिर प्रांगण में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, शिक्षामित्रों, आशा बहुओं, रोजगार सेवकों और अनुदेशकों के साथ ही विभिन्न विभागों के संविदा कर्मचारियों के साथ संवाद कार्यक्रम में वरुण गांधी पहुंचे थे. उन्होंने इसी दौरान ये बातें कहीं. बता दें कि बीजेपी सांसद किसानों, युवाओं और बेरोजगारों को लेकर अपनी पार्टी की सरकार को लेकर लगातार हमलावर हैं.

Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh news, Varun Gandhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर