पीलीभीत: BJP सांसद वरुण गांधी ने सौंपे 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, बोले- अपनी मां की तरह करुंंगा सेवा

BJP सांसद वरुण गांधी ने सौंपे 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

BJP सांसद वरुण गांधी ने सौंपे 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

इससे पहले सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) अपने निजी पैसे से लोगों की मदद के लिए 100 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर खुद वह पीलीभीत पहुंचे थे.

  • Share this:

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का कहर जारी है. इसी बीच मंगलवार को पीलीभीत से बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने पीलीभीत के स्वास्थ्य विभाग को 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर अपने खर्च पर उपलब्ध कराए हैं. इसके अलावा संसदीय क्षेत्र में आने वाले बहेड़ी (बरेली) को 5 ऑक्सीजन स्ट्रेटर और 30 ऑक्सीजन सिलिंडर दिए. साथ ही कहा कि अगले सप्ताह कोरोना संक्रमितों के लिए आवश्यक दवाएं और इंजेक्शन लेकर आएंगे.

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर भाजपा सांसद मंगलवार को दिल्ली से पीलीभीत पहुंचे. पहले वह बहेड़ी गए. दोपहर में शहर के गांधी स्टेडियम में पहुंचकर सांसद ने जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग को 21 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे. इस अवसर पर जिलाधिकारी पुलकित खरे और सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल मौजूद थी.

UP News : बलिया में टायर के सहारे जलाया जा रहा लावारिस शव, सामने आई भयावह तस्वीर

पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जिस तरीके से मैं अपनी सगी मां की सेवा कर रहा हूं. क्योंकि मेरी मां कोरोना पॉज़ीटिव है. मुझको दर्द मालूम है. उसी तरीके से पीलीभीत के लोग भी मेरे अपने हैं. उनका दर्द मुझको मालूम है. किसी भी हद तक जाकर मैं इनका दर्द दूर करुंगा. उन्होंने कहा कि संपूर्ण पीलीभीत का मेरे ऊपर अधिकार है और इस लड़ाई में हम सब एक परिवार के रूप में रहकर काम करेंगे. वरुण ने कहा कि जब- जब मेरी जरूरत पड़े तो मैं आप लोगों के बीच मौजूद रहूंगा.
इससे पहले सांसद वरुण गांधी अपने निजी पैसे से लोगों की मदद के लिए 100 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप लेकर खुद वह पीलीभीत पहुंचे थे. उन्होंने यह खेप जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सौंप दी. उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज