• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • PILIBHIT BJP MP VARUN GANDHI REACHED PILIBHIT WITH OXYGEN CYLINDER TO HELP CORONA PATIENTS UPNS

पीलीभीत पहुंची ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप, BJP सांसद वरुण गांधी बोले- मदद के लिए संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार

पीलीभीत पहुंची ऑक्सीजन सिलेंडर की खेप

सांसद वरुण गांधी (MP Varun Gandhi) ने कुछ दिन पहले ही पीलीभीत (Pilibhit) की जनता से वादा किया था कि वह इस कोरोना संकट में जनता की मदद के लिए 100 बड़े सिलेंडर भेजेंगे.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) का कहर जारी है. इसी बीच मंगलवार को पीलीभीत से बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) अपने निजी पैसे से लोगों की मदद के लिए 100 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) की खेप लेकर खुद वह पीलीभीत पहुंचे. उन्होंने यह खेप जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को सौंप दी. उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे.

बता दें कि सांसद वरुण गांधी ने कुछ दिन पहले ही पीलीभीत की जनता से वादा किया था कि वह इस कोरोना संकट में जनता की मदद के लिए 100 बड़े सिलेंडर भेजेंगे. आज उन्होंने अपना वादा पूरा करके दिखाया. सभी जरूरतमंद लोगों को आसानी से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके इसके लिए एक बार फिर उन्होंने अपने निजी खर्चे से यह काम कर दिखाया, बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन की यह खेप मुंबई से मंगाई गई थी.



गाजीपुर: अब गाजीपुर में गंगा नदी में तैरती दिखीं दर्जनों लाशें, कोरोना संक्रमित होने के डर से हड़कंप

भाजपा सांसद वरुण गांधी का कहना है कि पीलीभीत जिला मेरा परिवार है और यहां पर कोरोना संकट में हम अपनी पूरी ताकत लगा देंगे. उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस संकट में फंसे लोगों की मदद के लिए वह अपनी संपत्ति भी गिरवी रखने को तैयार हो जाएंगे. अगर लोगों को किसी भी तरीके की दिक्कत का सामना नहीं करने देंगे.

UP में 24 घंटे में 21,331 नए मामले
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण कुछ कम होता नजर आ रहा है. पिछले 24 घंटों पर नजर डाली जाए तो 21,331 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 278 लोगों ने इस महामारी के आगे दम तोड़ दिया है. अब सक्रिय मामलों की संख्या 2,25,271 हो गई है. एक दिन में करीब 29,709 कोरोना संक्रमण से जंग जीत कर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं.