Home /News /uttar-pradesh /

UP: बीजेपी MP वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, पीलीभीत में कर रहे थे चुनाव प्रचार

UP: बीजेपी MP वरुण गांधी कोरोना पॉजिटिव, पीलीभीत में कर रहे थे चुनाव प्रचार

 पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी की फाइल फोटो.

पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी की फाइल फोटो.

UP News: बता दें कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी सिर्फ जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव का का पाठ पढ़ाने तक ही सीमित नहीं रहते, जरूरत पड़ने पर सांसद वरुण गांधी जनता की मदद के लिए समय-समय पर आगे आते रहे हैं. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान पीलीभीत में ऑक्सीजन की कमी से निपटने के लिए निजी खर्च पर सांसद वरुण गांधी आक्सीजन सिलेंडरों की एक बड़ी खेप लेकर पीलीभीत पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

पीलीभीत. कोरोना (Corona) की तीसरी लहर में लोग तेजी से संक्रमित हो रहे है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) से पीलीभीत (Pilibhit) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रविवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि चुनाव प्रचार के लिए 3 दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वरुण ने कहा कि चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को कोरोना का बूस्टर डोज लगवाना चाहिए. पीलीभीत के दो दिवसीय दौरे के बाद जब वरुण गांधी दिल्ली लौटे तो उन्होंने एहतियातन के तौर पर कोरोना जांच कराई. जहां उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद वरुण गांधी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बता दें कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी सिर्फ जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव का का पाठ पढ़ाने तक ही सीमित नहीं रहते, जरूरत पड़ने पर सांसद वरुण गांधी जनता की मदद के लिए समय-समय पर आगे आते रहे हैं. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान पीलीभीत में ऑक्सीजन की कमी से निपटने के लिए निजी खर्च पर सांसद वरुण गांधी आक्सीजन सिलेंडरों की एक बड़ी खेप लेकर पीलीभीत पहुंचे थे.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर दी जानकारी.

इसके अलावा जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने के उद्देश्य से जिले के अलग-अलग इलाकों में वरुण गांधी द्वारा सांसद रसोई का संचालन भी निजी खर्च पर किया जा रहा था.

24 घंटे में कोरोना के मिले 6411 नए केस
इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग से जारी बुलेटिन के मुताबिक, बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 6411 मामले सामने आए हैं. इस दौरान यूपी में संक्रमण से 6 लोगों की मौत हो गई है. दो दिन पहले यूपी में कोरोना के महजा 3121 नए मामले सामने आए थे. इस लिहाज से देखें तो दो दिन के भीतर यूपी में कोरोना संक्रमण की दर दोगुनी हो गई है. पिछले 24 घंटे में यूपी की राजधानी लखनऊ में कोविड-19 के 867 नए मरीज मिले हैं.

Tags: BJP MP, Corona Cases, Corona Guideline, Corona positive, Pilibhit news, UP Election 2022, UP news, Varun Gandhi, पीलीभीत

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर