लाइव टीवी

मुझे मारना तो दूर, किसी माई के लाल में छूने की भी हिम्मत नहीं: वरुण गांधी

Arj Dev Singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 11, 2019, 5:32 PM IST
मुझे मारना तो दूर, किसी माई के लाल में छूने की भी हिम्मत नहीं: वरुण गांधी
वरुण गांधी ने कहा कि ‘वरुण गांधी को मारना तो दूर, किसी माई के लाल में घायल करने की भी हिम्मत नहीं है. (File Photo)

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के सासंद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा कि किसी माई के लाल ने इतना दूध नहीं पिया है कि जो वरुण गांधी को हाथ लगा सके.

  • Share this:
पीलीभीत के पांच दिन के दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के सासंद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. दरअसल यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि 'वरुण गांधी को मारना तो दूर, किसी माई के लाल में घायल करने की भी हिम्मत नहीं है.'

वरुण अपना शस्त्र निकालेगा तो अच्छे-अच्छे शिकारी गुफा में चले जाएं
पीलीभीत जिले के गांव खमरिया पुल में जनसभा को संबोधित करने के दौरान वरुण गांधी ने भितरघात करने वालों पर निशाना साधा. बीजेपी सांसद ने कहा कि किसी माई के लाल ने इतना दूध नहीं पिया जो वरुण गांधी को हाथ लगा सके. उन्होंने कहा कि जब वरुण अपना शस्त्र निकालेगा तो अच्छे-अच्छे शिकारी गुफा में चले जाएंगे. हालांकि वरुण ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया. उन्होंने इस पर कुछ ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया.

बगैर नाम लिए वरुण ने साधा विरोधियों पर निशाना

वरुण के इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले दिनों बीजेपी के एक विधायक ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वो वरुण गांधी जिंदाबाद नहीं कहेंगे. मंगलवार को पीलीभीत में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वरुण ने मंच से बगैर नाम लिए विधायक के दिए इस बयान पर पलटवार किया. वरुण गांधी ने कहा कि कोई बात नहीं जितनी वफादारी से वो मेरे साथ थे, तीन साल बाद उतनी ही वफादारी से हम साथ रहेंगे.

बता दें कि इस बार वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गांधी की सीटें आपस में बदल दी गई थीं. मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट और वरुण गांधी पीलीभीत सीट से चुनाव मैदान में उतरे थे. नतीजों में वरुण गांधी ने पीलीभीत में सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से हराकर जीत दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें-
Loading...

स्टेज पर BJP जिलाध्यक्ष पर भड़के वरुण गांधी, कहा- अपना फोन बंद कर लीजिए

आखिर क्यों 6 महीने बाद कब्र से निकाला गया बिशप का शव?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदीWhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 11, 2019, 4:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...