अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव में फैंस की बहार, तरह-तरह से कर रहे है प्रचार

भाजपा समर्थक
भाजपा समर्थक

वेद प्रकाश कहते हैं कि पीएम मोदी और भाजपा की जीत के लिए उसने हेयर- कटिंग पर मोदी नाम लिखवा लिया है. जिससे उनका ज्यादा से ज्यादा प्रचार हो. बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय सीट वाराणसी से एक 'मुर्दा' ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 8, 2019, 11:08 AM IST
  • Share this:
2019 लोकसभा चुनाव दौरान के अगल-अलग तस्वीर देखने को मिल रही है. इसी कड़ी में यूपी के पीलीभीत में एक युवक ने पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में अपने बालों की हेयर- कटिंग करवाकर मोदी लिखवा लिया है. पूरनपुर कोतवाली के महादिया गांव का रहने वाला वेद प्रकाश ने बताया कि वो बीजेपी का सच्चा सिपाही है. वेद प्रकाश कहते हैं कि पीएम मोदी और भाजपा की जीत के लिए उसने हेयर- कटिंग पर मोदी नाम लिखवा लिया है. जिससे उनका ज्यादा से ज्यादा प्रचार हो. बता दें कि इससे पहले एक  पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय सीट वाराणसी से एक 'मुर्दा' ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

सरकारी कागजों में वह 8 साल तक 'मृतक' रहे हैं, कागजों की गड़बड़ी तो ठीक हो गई लेकिन उन्‍हें अपना हक अभी तक नहीं मिला. आजमगढ़ जिले के सगरी ब्लाक के गोराईपटटी गांव के रहने वाले 85 साल के रामअवतार यादव मृतक संघ के बैनर तले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से ताल ठोकेंगे. वह चुनाव इस लिए लड़ रहे है कि उन जैसे मृतकों को न्याय मिल सके. वहीं उन्होंने चुनाव जितने के बाद अपने जैसे लोगों की आवाज को संसद में उठाने का दावा किया है.

आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.



इनपुट: (अर्ज देव सिंह)
ये भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव: पश्चिमी यूपी के अलग-अलग शहरों में गरजेंगे ये दिग्गज राजनेता

वरुण गांधी बोले- मेरे परिवार के लोग भी PM रहे, पर देश को मोदी जैसा सम्मान किसी ने नहीं दिलाया

लोकसभा चुनाव: पहले चरण में बसपा के मलूक नागर सबसे धनि तो प्रसपा के मोहकम सबसे गरीब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज