होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /VIDEO: कोर्ट के आदेश पर जेल से मिली 4 घंटे की छूट में रचाया ब्याह, पीलीभीत की अनोखी शादी चर्चा में

VIDEO: कोर्ट के आदेश पर जेल से मिली 4 घंटे की छूट में रचाया ब्याह, पीलीभीत की अनोखी शादी चर्चा में

सोनम नाम की लड़की का विवाह निगोही शाहजहांपुर के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था.

सोनम नाम की लड़की का विवाह निगोही शाहजहांपुर के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था.

Unique Marriage of Pilibhit: सोनम नाम की लड़की का विवाह निगोही शाहजहांपुर के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था. किस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पीलीभीत में एक अनोखी शादी होने का मामला सामने आया है.
जहां पर लड़का 4 घंटे की पैरोल पर जेल से बाहर आया और अपनी मंगेतर से शादी की.
शादी के बाद फिर उसे जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया गया.

सैयद कायम रजा

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक अनोखी शादी होने का मामला सामने आया है, जहां पर लड़का 4 घंटे की पैरोल पर जेल से बाहर आता है और अपनी मंगेतर से शादी कर फिर जेल की सलाखों के पीछे पहुंच जाता है. मामला तकरीबन 4 महीने पुराना है, जब शहर कोतवाली में सोनम नाम की एक लड़की ने तहरीर दी कि उसके साथ शादी के नाम पर शोषण किया गया, उसके बाद लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया. तहरीर के आधार पर पुलिस ने 376 का मुकदमा दर्ज किया. लड़के को पकड़ कर जेल भेज दिया.

24 वर्षीय सोनम नाम की लड़की का विवाह निगोही शाहजहांपुर के रहने वाले अमित कुमार के साथ तय हुआ था. किसी बात को लेकर अमित कुमार और सोनम में मनमुटाव हो गया और अमित ने इस शादी से इंकार कर दिया तो सोनम ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर अमित के खिलाफ धोखाधड़ी और शारीरिक शोषण का मुकदमा दर्ज करा दिया. जिसके चलते पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया.

" isDesktop="true" id="4492999" >

कोर्ट में जाकर अपना हलफनामा दाखिल किया
लड़के के जेल जाने के बाद लड़के के घर वालों ने एक बार फिर समझौते की बात की और लड़की के साथ शादी कराने की बात कही. दोनों परिवारों में समझौता हो गया. लड़का और लड़की शादी के लिए राजी हो गए. इसके बाद दोनों ने कोर्ट में जाकर अपना हलफनामा दाखिल कर दिया. वह आपस में शादी करना चाहते हैं, जिस पर कोर्ट ने लड़के को 4 घंटे की पैरोल दी. उन्हें कहा कि वह शादी कर अपना प्रूफ कोर्ट में दाखिल करें, जिसके बाद और उसके मुकदमे पर अपना फैसला लेगी.

फिलहाल संगीनों के साए में हुई इस शादी को देखने के लिए आसपास के लोग भी खर्चा थे. भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था. लड़के के चारों तरफ पुलिस का घेरा था. यहां तक के जेल का वज्र वाहन भी जो लड़की को लेकर आया था. वह भी मौजूद था, लड़के को मंदिर में सजाया संवारा गया. वहीं, दुल्हन को भी सवार दिया. इस अनोखी शादी देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे और शादी होने के बाद दोनों को आशीर्वाद दिया गया.

Tags: Crime News, Pilibhit news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें