लाइव टीवी

पीलीभीत: पुलिस अधीक्षक की पत्नी Corona वॉरियर्स के लिए बना रही है मास्क
Pilibhit News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 3, 2020, 7:31 PM IST
पीलीभीत: पुलिस अधीक्षक की पत्नी Corona वॉरियर्स के लिए बना रही है मास्क
पुलिस अधीक्षक की पत्नी Corona वॉरियर्स के लिए बना रही है मास्क (फाइल फोटो)

जिले के पुलिस लाइन (Police Line) में इस कार्य के लिए एक अलग रूम बनाया गया है. इस दौरान पुलिस अधीक्षक की पत्नी परिवार के साथ खुद सिलाई मशीन चलाती नजर आईं.

  • Share this:
(सयैद कायम रज़ा)

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत में कोरोना वायरस (Coronavirus) आपदा के कारण पनपे संकट में जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित COVID-19 के प्रति जागरूकता को लेकर जहां नए-नए काम कर रहे हैं, वहीं अब उनकी पत्नी भी आगे आकर मदद का हाथ बढ़ा रही हैं. पुलिस अफसरों की पत्नियों के वामा सारथी संगठन ने पुलिसकर्मियों के परिवारजनों की सहायता से समाज की मदद करने का भी बीड़ा उठाया है. इसी क्रम में पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित की पत्नी भावना दीक्षित ने आज पीलीभीत की पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों के परिवारजन की मदद से मास्क बनाने का कार्य शुरू किया है.

जिले के पुलिस लाइन में इस कार्य के लिए एक अलग रूम बनाया गया है. इस दौरान पुलिस अधीक्षक की पत्नी परिवार के साथ खुद सिलाई मशीन चलाती नजर आईं.



कोरोना संकट तक यहां यही काम होगा



एसपी अभिषेक दीक्षित की पत्नी भावना दीक्षित का कहना है कि इस आपदा के समय में मैं खुद घर से कुछ समय निकाल कर समाज के लिए कुछ करना चाहती हूं इसलिए यहां आकर महिला सिपाहियों का हाथ बंटा रही हूं. वहीं एसपी अभिषेक दीक्षित का कहना है कि कोरोना संकट तक यहां यही काम होगा और उसके बाद पुलिस वालों के परिवार के लिए यह एसोसिएशन काम करती रहेंगी. बता दें, प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी की पत्नी वीणा अवस्थी वामा सारथी की अध्यक्ष हैं. लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय की पत्नी नीता पांडेय भी इसकी सदस्य हैं.

ये भी पढ़ें: COVID-19: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 92 नए मामले, अब तक 43 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पीलीभीत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2020, 7:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading