पीलीभीत: प्रेम प्रसंग के चलते दलित की पीट कर हत्या

भगवंतापुर गांव में एक युवती को जबरन घर से ले जाने के विवाद में युवती के चाचा शिवकुमार (45 वर्ष) को गांव के रामनरेश, विजयपाल व सुभाष सहित अन्य लोगों पर रास्ते में घेर कर लाठी डंडों से पीट-पीटकर कर बुरी तरह घायल कर दिया.

ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 12:10 PM IST
पीलीभीत: प्रेम प्रसंग के चलते दलित की पीट कर हत्या
शिवकुमार (File Photo)
ARJDEV SINGH | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 12:10 PM IST
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के बिलसंडा इलाके में एक युवती को ले जाने को लेकर विवाद में गांव के कुछ दबंगो पर दलित की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना के बाद पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी 7 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब इस इलाके के भगवंतापुर गांव में एक युवती को जबरन घर से ले जाने के बाद विवाद हुआ. इस विवाद में युवती के चाचा शिवकुमार (45 वर्ष) को गांव के रामनरेश, विजयपाल व सुभाष सहित अन्य लोगों पर रास्ते में घेर कर लाठी डंडों से पीट-पीटकर कर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना की जानकारी के बाद यूपी 100 व संबंधित बिलसंडा पुलिस मौके पर पहुंचे. वे घायल शिवकुमार को बिलसंडा सीएचसी ले गए, मगर वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फिलहाल पुलिस अधीक्षक वालेन्दु भूषण सिह ने बीसलपुर क्षेत्राधिकारी प्रवीण मलिक को आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की भतीजी का प्रेम प्रसंग कई दिनों से आरोपी पक्ष में एक युवक रामनरेश के साथ चल रहा था. जिस कारण से दोनो पक्षों में विवाद था. अब मृतक के भाई व युवती के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी पक्ष पर दलित उत्पीड़न सहित कई अन्य संघीन धाराओं में 7 लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.जिसकी जांच बीसलपुर सीओ कर रहे है.

ये भी पढ़ें: 

VIDEO : पीलीभीत में अंगूर का लालच देकर 8 साल की बच्ची के साथ रेप

पीलीभीत में बेरहमी से पिटाई के बाद दलित युवक की मौत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर