होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: मामूली विवाद को लेकर बर्थडे पार्टी में आये दलित की गोली मारकर हत्या

UP: मामूली विवाद को लेकर बर्थडे पार्टी में आये दलित की गोली मारकर हत्या

पीलीभीत में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

पीलीभीत में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Murder In Birthday Party: बर्थडे पार्टी में गए युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हत्या की ये घटना पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाना क्षेत्र के करखेड़ा गांव की है
गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई
घटना के बाद पुलिस तफ्तीश में लग गई है

रिपोर्ट- सैय्यद कय्याम रजा

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बर्थडे पार्टी में गए एक दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना बीसलपुर थाना क्षेत्र के करखेड़ा गांव की है जहां बर्थडे पार्टी में मामूली बातचीत के बाद ये वारदात हुई और युवक के सीने में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. बताया जा रहा है कि गांव के महेंद्र पाल के घर पर भांजे के लड़के की बर्थडे पार्टी थी. दावत में गांव का ही शिवेंद्र गौतम भी पहुंचा था. गांव का अरुण गंगवार भी दावत में मौजूद था.

एकाएक खाना खाकर शिवेंद्र टहल रहा था, इसी दौरान गांव का अरुण गंगवार आया और उसने पहले गाली-गलौज की और फिर तमंचा निकालकर शिवेंद्र के सीने पर फायर कर दिया. गोली लगते ही शिवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार वाले शिवेंद्र को बीसलपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाए तो वहां पर मौजूद डॉक्टर ने शिवेंद्र को मृत घोषित किया. घटना के बाद गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

सूचना मिलने के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात की गई है. एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया है फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बीसलपुर के क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए कई टीम बनाकर लगातार दबिश दी जा रही है.

पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. हालांकि घटना के बाद परिवार में दहशत का माहौल है. क्षेत्र में हो रही ताबड़तोड़ हत्या की घटनाओं के बाद एक नया मामला सामने आने से अब हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि पुलिस प्रशासन का दावा है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी

Tags: Murder, Uttar Pradesh Crime, Uttar pradesh crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें