दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म कर खीचीं अश्लील तस्वीरें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल

आरोपी युवक ने पीड़िता के पिता को फोन कर 60 हजार रूपये की मांग कर दी. मांग पूरी न होने पर युवक ने दलित छात्रा के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिये.

News18India
Updated: June 25, 2018, 10:59 AM IST
दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म कर खीचीं अश्लील तस्वीरें, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल
फाइल फोटो
News18India
Updated: June 25, 2018, 10:59 AM IST
पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके में एक दलित छात्रा के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी युवक जिला शाहजहांपुर का रहने वाला है और उसने दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटो रख लिए. पता चला है कि इसके बाद आरोपी युवक अश्लील फोटो दिखाकर लगातार छात्रा को ब्लैकमेल करता था. प्रताड़ित छात्रा के जानकारी देने के बाद परिजन उसको लेकर पुलिस के पास पहुंचे, मगर उनकी गुहार भी अनसुनी कर दी गई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई. मामले में तत्काल पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया, वहीं जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है.

यह भी पढ़ें: दबंग प्रधान और उसके गुर्गों ने दलित परिवार को लात-घूसों से सरेआम पीटा

दरअसल पूरा मामला पीलीभीत के नगर कोतवाली इलाके के आईटीआई का जहां उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के खटीमा क्षेत्र निवासी एक दलित छात्रा पीलीभीत के नगर कोतवाली क्षेत्र के राजकीय औधोगिक संस्थान से आईटीआई के लिए रोज आती थी. इस दौरान उसकी मुलाकात जिला शाहजहांपुर के थाना खुदागंज निवासी युवक कौशल से हुई. आरोपी कौशल आईटीआई करने के लिए शहर के ही एक किराये के मकान में रहता था. आरोप है कि उसने धीरे-धीरे दलित छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसा कर एक दिन छात्रा को अपने कमरे पर ले गया और उसको नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी अवस्था मे उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसके अश्लील फोटो खींच लिये. आरोपी युवक ने अश्लील फोटो दिखाकर दलित छात्रा को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें: रात में प्रेमी के साथ मिली दो बच्चों की मां, सुबह दोनों की लटकती मिली लाश

यही नहीं पीड़िता के पिता को फोन कर 60 हजार रूपये की मांग कर दी. मांग पूरी न होने पर आरोपी युवक ने दलित छात्रा के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिये. अश्लील फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता का घर से आईटीआई आना दुश्वार हो गया. पीड़ित दलित छात्रा जब मामले की तहरीर लेकर थाना सुनगढ़ी व सदर कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने उनकी एक न सुनी. पीड़ित द्वारा पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने पर उन्होंने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज किया गया. इस मामले में धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है. वही पीड़िता को मेडिकल भी कराया जा चुका है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर