दोस्तों को शराब पिलाने से इनकार किया, तो काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

दो ने देवदत्त का गला पकड़ा और बाकी ने उसे पकड़कर प्राइवेट पार्ट में ब्लेड मार दिया. इसकी वजह से काफी खून बहने लगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:41 AM IST
दोस्तों को शराब पिलाने से इनकार किया, तो काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट
दोस्तों ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 8:41 AM IST
यूपी के पीलीभीत में दोस्तों से लड़ाई के दौरान एक युवक देवदत्त का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि दोस्तों ने शराब पीने की मांग की पर जब युवक ने इनकार कर दिया तो दोस्तों ने मिल कर उसका प्राइवेट पार्ट ब्लेड से काट दिया. परिवारवालों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार पीलीभीत में मिट्टी के बर्तनों को बढ़ावा देने के लिए गुरुवार की दोपहर शहर के बेनहर कॉलेज में कुम्हार सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. यहां मिट्टी के बर्तनों की बेहतर कला का प्रदर्शन करने पर गौहनिया निवासी देवदत्त प्रजापति पुत्र धन सिंह को 2100 रुपये के नकद इनाम से पुरस्कृत किया गया था.



प्राइवेट पार्ट पर मारा ब्लेड 
देवदत्त के भाई अमित ने आरोप लगाया, 'गांव के ही चेतराम, सुंदरलाल ने मेरे भाई से पहले इनाम का आधा हिस्सा मांगा. उस वक्त कहासुनी के बाद मामला शांत हो गया. हिस्सेदारी होने के बाद सुंदरलाल ने शराब की मांग की, जिस पर देवदत्त ने इनकार कर दिया तो आपस में हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद चेतराम और उसके भाई आ गए. दो ने देवदत्त का गला पकड़ा और बाकी ने उसे पकड़कर प्राइवेट पार्ट में ब्लेड मार दिया. इसकी वजह से काफी खून बहने लगा.'

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वारदात के बाद परिजन आनन-फानन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां घायल को प्राथमिक उपचार देकर भर्ती कर लिया गया. इस मामले में सीओ सिटी धर्म सिंह ने बताया कि आपसी झगड़े के दौरान युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है. परिवारवालों से मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

दूध नहीं खरीद पायी मां तो रोते बच्चे का गला दबा दिया

बुलंदशहर: दिल्ली की छात्रा के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...