Home /News /uttar-pradesh /

dial 112 policeman threatened up police inspector on whatsapp in pilibhit case lodged upns

पीलीभीत में सिपाही ने इंस्पेक्टर को दी व्हाट्सएप पर धमकी, FIR दर्ज, जानें पूरा माजरा

मुरादबाद के सिविल लाइंस निवासी राजवीर सिंह डायल 112 में सिपाही के पद पर तैनात हैं.

मुरादबाद के सिविल लाइंस निवासी राजवीर सिंह डायल 112 में सिपाही के पद पर तैनात हैं.

राजवीर का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कप्तान दिनेश कुमार पी से की और उनके कहने पर सदर कोतवाली में तहरीर दी गई है. इस मामले में सदर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर हर्षवर्धन सिंह का कहना है कि इस मामले की तहरीर आई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

पीलीभीत. यूपी के पीलीभीत जिले में तैनात डायल 112 में तैनात एक सिपाही ने इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी के निर्देश पर सदर कोतवाली में इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने तहरीर देकर आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. बता दें कि मुरादबाद के सिविल लाइंस निवासी राजवीर सिंह डायल 112 में सिपाही के पद पर तैनात हैं. 23 जून को उसके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी. इस पर उन्होंने पांच दिन की छुट्टी का प्रार्थना पत्र देकर घर चले गए थे.

प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसी 112 में तैनात राजवीर सिंह ने उसको छुट्टी ना देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी है. पूरा मामला जिले के कप्तान की संज्ञान में डाला गया और कप्तान के कहने पर सदर कोतवाली में राजवीर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. बताया जा रहा है कि सिपाही राजवीर सिंह अवकाश का प्रार्थना पत्र कार्यालय में रखकर चला गया था. जिसकी किसी को कोई सूचना नहीं थी. जिसके कारण उसका अवकाश स्वीकृत ना हो सका इसकी जानकारी जब कांस्टेबल राजवीर सिंह को हुई तो वह बौखला गया और उसने इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार को छुट्टी ना देने की एवज में जान से मार देने की धमकी व्हाट्सएप पर दे डाली.

UP: योगी सरकार जल्द गरीबों को कराएगी गृह प्रवेश, 2 लाख की कीमत में मिलेगा 1BHK फ्लैट

इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार से जब इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह सिपाही समय-समय पर छुट्टी लेकर जाता है और छुट्टी खत्म होने के बाद भी नहीं आता है. जिसको लेकर लगातार इसको कहा जा रहा था. इस बार भी यह बिना बताए 23 जून को चाचा की आकस्मिक मौत बताकर छुट्टी लेकर चला गया. जब इस बाबत सिपाही राजवीर से बात की गई तो वह आग बबूला हो गया और व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी दी. राजवीर का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कप्तान दिनेश कुमार पी से की और उनके कहने पर सदर कोतवाली में तहरीर दी गई है. इस मामले में सदर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर हर्षवर्धन सिंह का कहना है कि इस मामले की तहरीर आई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: CM Yogi, Dial 112 police, Pilibhit news, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर