होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पीलीभीत में 27 सितंबर को यहां लगेगा रोजगार मेला, जानें, कौन है एलिजिबल, कितनी मिलेगी सैलेरी?

पीलीभीत में 27 सितंबर को यहां लगेगा रोजगार मेला, जानें, कौन है एलिजिबल, कितनी मिलेगी सैलेरी?

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में युवाओं के पास जॉब का मौका है.

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में युवाओं के पास जॉब का मौका है.

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में युवाओं के लिए रोजगार पाने का एक बड़ा मौका है. पीलीभीत के पूरनपुर में रोजगार मेला लगने जा रह ...अधिक पढ़ें

सृजित अवस्थी/पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है. पीलीभीत के पूरनपुर में युवाओं के लिए रोजगार मेला लगने जा रहा है. यह मेला 27 सितंबर की सुबह शुरू होगा. इस मेले में विभिन्न कंपनियां युवाओं को उनकी योग्यता अनुसार रोजगार प्रदान करेंगी. पीलीभीत में लगने जा रही रोजगार मेला जिले की पूरनपुर तहसील के टांडा गुलाबराय स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में लगाया जाएगा. यह मेला सुबह 10:00 बजे से शुरू होकर पूरे दिन चलेगा.

पूरनपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में लगने वाले मेले में नौकरी की तलाश करने वाले युवा प्रतिभाग कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए आप की उम्र 18 से 35 साल के बीच होनी चाहिए. साथ ही आपके पास आठवीं, हाईस्कूल, इंटरमीडिएट, स्नातक/आईटीआई डिप्लोमा तक की शैक्षणिक योग्यता होनी अनिवार्य है. मेले में प्रतिभाग करने के लिए आपको ऊपर दी गई शैक्षणिक योग्यताओं से संबंधित दस्तावेज, 2 पासपोर्ट साइज फोटो, 2 कॉपी बायोडाटा के साथ आना होगा. आपको मेले में ही मौजूद रजिस्ट्रेशन कैंप पर निशुल्क रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा. जिसके बाद आप वहां मौजूद कंपनियों को इंटरव्यू दे सकेंगे.

ये कंपनियां देंगी रोजगार का मौका

आपके शहर से (लखनऊ)

रोजगार मेले पर NEWS 18 LOCAL को अधिक जानकारी देते हुए, प्रभारी जिला सहायक रोजगार अधिकारी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि, 27 सितंबर को लगने वाले रोजगार मेले में पुखराज हेल्थ केयर, एलआईसी ऑफ इंडिया, मारुति, मिंडा समेत तमाम बड़ी कंपनियां युवाओं को रोजगार प्रदान करेंगी. यह मेला युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. जिससे वह अपनी शैक्षणिक योग्यता के आधार पर रोजगार हासिल कर अपने भविष्य को मजबूत कर सकेंगे. बताया जा रहा है कि योग्यता के अनुसार युवाओं को अच्छी सैलरी पैकेज भी मेले में दी जा सकती है. आप यहां पहुंचने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर लोकेशन नेविगेट कर सकते हैं.

https://maps.app.goo.gl/gEXQv32nebHJTrjSA

Tags: Pilibhit news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें