पीलीभीत: दूध पीने को लेकर बेटे को मार दी गोली, खुद भी की खुदकुशी
Pilibhit News in Hindi

पीलीभीत: दूध पीने को लेकर बेटे को मार दी गोली, खुद भी की खुदकुशी
दूध पीने को लेकर बेटे को मार दी गोली (file photo)

झगड़े की आवाज सुनकर गुरमुख सिंह का छोटा भाई अवतार सिंह झगड़ा शांत कराने लगा इस बीच गुरमुख अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल लाया और पहले अपने बेटे को गोली मारी फिर अपने छोटे भाई को गोली मार दी.

  • Share this:
पीलीभीत. कोरोना वायरस (COVID-19) को देखते हुए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इसी दौरान सोमवार देर शाम यूपी के पीलीभीत जिले में एक पिता और पुत्र में कम दूध लाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने पुत्र को गोली मार दी. पिता ने बीच-बचाव करने आए भाई को भी गोली मार दी. बाद में खुद को भी गोली मार ली. पिता और पुत्र की मौत हो गई, वहीं घायल भाई का इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि परिवार की एक महिला को भी छर्रे लगे हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना जिले के पूरनपुर कोतवाली के घुंघचिआई चौकी अंतर्गत गांव सोहन्ना की है. जानकारी के अनुसार गुरमुख सिंह के पीने का दूध उसका बेटा जसकरण पी गया. इस बात को लेकर बाप-बेटे मे झगड़ा शुरू हो गया. झगड़े की आवाज सुनकर गुरमुख सिंह का छोटा भाई अवतार सिंह झगड़ा शांत कराने लगा इस बीच गुरमुख अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल लाया और पहले अपने बेटे को गोली मारी फिर अपने छोटे भाई को गोली मार दी. इसके बाद अपने सीने से सटाकर खुद को गोली मार ली.

बाप -बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अवतार सिंह के पैर में गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. सूचना मिलने पर एसपी अभिषेक दीक्षित समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा. फिलहाल एक ही परिवाल के दो मौतों के बाद गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है.



रिपोर्ट- परवेज



ये भी पढ़ें:

COVID-19: शबे बरात के मौके पर कब्रिस्तान बंद रखने की अपील, वसीम रिजवी ने लिखा पत्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading