पीलीभीत में अपनी 13 वर्ष की बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, मां पहुंची कोतवाली

पीलीभीत में एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)
पीलीभीत में एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ रेप किया. (सांकेतिक तस्वीर)

पीलीभीत (Pilibhit) के एसपी जय प्रकाश का कहना है कि आरोपी पकड़ लिया गया है. उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में एक पिता पर अपनी ही 13 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ रेप (Rape) का आरोप लगा है. मामले में आरोपी की पत्नी कोतवाली पहुंची है और उसने पति के खिलाफ तहरीर दी है. घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा है. मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

मां घर में नहीं थी, जबरदस्ती किया दुष्कर्म

आरोप है कि पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र मैं पिता ने अपनी नाबालिग पुत्री को ही हवस का शिकार बनाया, जिसकी जानकारी पीड़ित किशोरी ने अपनी मां को दी. इसके बाद मां अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और तहरीर दी. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर किशोरी से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया बीती रात उसके पिता ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी से कहने पर जान से मारने की धमकी दी.



जान से मारने की धमकी दी
आरोपी की पत्नी ने बताया कि वह अपने रिश्तेदारी की एक शादी में शामिल होने गए थी. आरोपी पिता ने अपने बच्चों को अपने पास में ही रखा. 5 अक्टूबर की रात आरोपी पिता ने अपनी पुत्री के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किशोरी को मना किया कि अगर किसी से कहा तो जान से मार देंगे.

फोन पर मां को बताया सच

किशोरी ने घटना की जानकारी फोन पर अपनी मां को दी, जिसके बाद पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ 6 अक्टूबर की शाम 5 बजे पूरनपुर कोतवाली पहुंची. उसने अपने पति के खिलाफ तहरीर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को बरामद किया और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी के निर्देश पर किशोरी के बयान दर्ज किए गए और आरोपी पिता पर मामला दर्ज किया गया है.

आरोपी गिरफ्तार हो गया है: एसपी

जिले के एसपी जय प्रकाश का कहना है कि आरोपी पकड़ लिया गया है. उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पूरी गंभीरता से काम कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज